By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

‘आडवाणी’ का टिकट काट सकती है बीजेपी, मुरली मनोहर जोशी पर भी लटकी तलवार!

Above Post Content

- sponsored -

देश के पूर्व उप प्रधानमंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता लाल कृष्ण आडवाणी जो 2014 के के बाद मार्गदर्शक मंडल में डाल दिये गये या कथित रूप से किनारे लगा दिये गये। अब खबर है कि लाल कृष्ण आडवाणी का टिकट बीजेपी काट सकती है। एक तरफ जहां कई बीजेपी नेताओं के टिकट कटने की उम्मीद है

Below Featured Image

-sponsored-

‘आडवाणी’ का टिकट काट सकती है बीजेपी, मुरली मनोहर जोशी पर भी लटकी तलवार!

सिटी पोस्ट लाइवः देश के पूर्व उप प्रधानमंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता लाल कृष्ण आडवाणी जो 2014 के के बाद मार्गदर्शक मंडल में डाल दिये गये या कथित रूप से किनारे लगा दिये गये। अब खबर है कि लाल कृष्ण आडवाणी का टिकट बीजेपी काट सकती है। एक तरफ जहां कई बीजेपी नेताओं के टिकट कटने की उम्मीद है वहीं टिकट कटने वाले नेताओं की फेहरिस्त में लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी जैसे पार्टी के बड़े नेताओं का नाम भी सामने आ रहा है।

बीजेपी के अंदरखाने इस बात पर मंथन चल रही है कि लाल कृष्ण आडवाणी को चुनाव लड़ाया जाय या नहीं। हांलाकि लाल कृष्ण आडवाणी खुद चुनाव लड़ना चाहते हैं या नहीं यह भी स्पष्ट नहीं है। सूत्रों की मानें तो फिलहाल आडवाणी व जोशी के भविष्य पर हालांकि अंतिम फैसला नहीं हो पाया है, मगर शीर्ष स्तर पर इनकी भावी भूमिका पर गहन मंथन हो रहा है। इनमें जोशी को नेतृत्व की ओर से चुनाव बाद राज्यपाल की जिम्मेदारी देने का संकेत दिया जा चुका है, लेकिन आडवाणी को अब तक इस आशय की जानकारी नहीं दी गई है। गौरतलब है कि वर्ष 2014 का चुनाव जीतने के बाद से ही इन वरिष्ठ नेताओं को मार्गदर्शक मंडल में डाल दिया गया था।

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में जिन तीन राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में पार्टी ने सत्ता गंवाई थी, वहां 70 फीसदी से अधिक सांसदों को पार्टी दोबारा मैदान में नहीं उतारना चाहती। पार्टी छत्तीसगढ़ में सभी 11 सीटों पर नया उम्मीदवार उतारने का फैसला कर चुकी है। पार्टी नेतृत्व का मानना है कि इन तीन राज्यों में स्थानीय सांसदों के खिलाफ तो जबर्दस्त नाराजगी है, मगर पीएम मोदी के खिलाफ सकारात्मक राय है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.