By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बीजेपी प्रेम नहीं भूला पा रहे हैं शत्रुध्न सिन्हा, दिया बड़ा बयान-‘पार्टी का प्यार नहीं भुला सकता’

- sponsored -

पुराने भाजपायी और नये-नये कांग्रेसी नेता शत्रुध्न सिन्हा भाजपा प्रेम को भूल नहीं पा रहे है। कांग्रेस ज्वाईन करने के बाद भी दूसरी पार्टियों के प्रेम ने उन्हें अपनी हीं पार्टी के निशाने पर ला दिया है। एक बार फिर शत्रुध्न सिन्हा ने कहा है कि बीजेपी ने उन्हें जितना प्यार और स्नेह दिया है उसे वो कभी भूला नहीं सकते.

-sponsored-

बीजेपी प्रेम नहीं भूला पा रहे हैं शत्रुध्न सिन्हा, दिया बड़ा बयान-‘पार्टी का प्यार नहीं भुला सकता’

सिटी पोस्ट लाइवः पुराने भाजपायी और नये-नये कांग्रेसी नेता शत्रुध्न सिन्हा भाजपा प्रेम को भूल नहीं पा रहे है। कांग्रेस ज्वाईन करने के बाद भी दूसरी पार्टियों के प्रेम ने उन्हें अपनी हीं पार्टी के निशाने पर ला दिया है। एक बार फिर शत्रुध्न सिन्हा ने कहा है कि बीजेपी ने उन्हें जितना प्यार और स्नेह दिया है उसे वो कभी भूला नहीं सकते.शत्रुघ्न सिन्हा की मानें तो उनका लगाव आज भी बीजेपी से है क्योंकि इसी पार्टी में ट्रेन्ड हुए हैं.

शत्रुध्न सिन्हा ने एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि ये बीजेपी की हताशा और घबराहट ही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रांची में रोड शो करना पड़ रहा है.कांग्रेस नेता ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में जादुई परिणाम होगा. रांची में पीएम का रोड शो करना और रूक जाना, उनके मित्र अमित शाह का बिहार में आना बहुत कुछ कहानी कह रहा है. मोदी लहर को मोदी कहर बताते हुए शॉटगन ने कहा कि लोगों को आज मोदी लहर नहीं बल्कि मोदी कहर दिख रहा है.बीजेपी ने आडवाणी जी को दरकिनार कर दिया, मुरली मनोहर जोशी को लोग ढूंढ रहे हैं कि वो कहां हैं. लोग मोदी की नीतियों और घोषणाओं से आहत हैं, त्रस्त हैं, ग्रस्त हैं. आम से लेकर खास तक सभी किसी न किसी बात से नाखुश हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.