By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जुबां पर आयी दिल की बात! बीजेपी बोली मजदूरों को वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं दे सकती सरकार!

;

- sponsored -

बिहार में प्रवासी मजदूरों को लेकर राजनीति खूब हो रही है। अब बीजेपी की ओर से मजदूरों को लेकर एक बयान सामने आया है जो बिहार का राजनीतिक बवाल और बढ़ा सकता है। दरसअल बिहार बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद कुमार ने कहा है कि लाखों की तादाद में आए मजदूरों को कोई भी सरकार वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं दे सकती।

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार में प्रवासी मजदूरों को लेकर राजनीति खूब हो रही है। अब बीजेपी की ओर से मजदूरों को लेकर एक बयान सामने आया है जो बिहार का राजनीतिक बवाल और बढ़ा सकता है। दरसअल बिहार बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद कुमार ने कहा है कि लाखों की तादाद में आए मजदूरों को कोई भी सरकार वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं दे सकती।

दुनिया की कोई भी सरकार ऐसा नहीं कर सकती है। लालू-राबड़ी के जंगलराज से त्रस्त होकर जिन लोगों ने बिहार से पलायन किया वही लाखों मजदूर आज बिहार वापस लौटे हैं। विपक्ष वैसे मजदूरों को उकसा रहा है जिससे बिहार में कोरोना का संक्रमण और तेजी से फैल सकता है। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि सरकार लोगों को चिकित्सा, भोजन और क्वेरेंटाइन की व्यवस्था में लगी है। विपक्ष मजदूरों को समझाने की बजाय अराजक स्थिति पैदा कर रहा है। विपक्ष से हाथ जोड़कर आग्रह है कि वैश्विक माहमारी में राजनीति न करें सरकार का साथ दें।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.