By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

PK पर भड़की BJP, संजय पासवान ने कहा-‘ममता- केजरीवाल के लाउडस्पीकर बने हुए हैं’

;

- sponsored -

नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Bill) को लेकर जेडीयू (JDU) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर का विरोध अब बीजेपी नेताओं को सहन नहीं हो रहा है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

PK पर भड़की BJP, संजय पासवान ने कहा-‘ममता- केजरीवाल के लाउडस्पीकर बने हुए हैं’.

सिटी पोस्ट लाइव : नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Bill) को लेकर जेडीयू (JDU) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर का विरोध अब बीजेपी नेताओं को सहन नहीं हो रहा है. जेडीयू तो असहज महसूस कर ही रहा है बीजेपी को भी जेडीयू का यह समर्थन और विरोध का खेल सुहा नहीं रहा. PK पर भड़की BJP ने प्रशांत किशोर को निशाने पर लिया है. उन्होंने  कहा कि वे नॉर्थ-ईस्ट के लोगों को भड़काने का काम कर रहे हैं. उन्होंने अभी तक सिर्फ अपने मतलब के लिए काम किया है. अब वे ममता बनर्जी और केजरीवाल के लाउडस्पीकर बने हुए हैं. वे लोगों को भड़काना बंद करें वरना बीजेपी उन्हें बर्दाश्त नहीं करेगी.

गौरतलब है कि इसी अंदाज में शुक्रवार को जेडीयू नेता आरसीपी सिंह ने पटना में पत्रकारों के सवालों के जवाब देते कहा कि वह (प्रशांत किशोर) कौन हैं? वह पार्टी में कब आए? संगठन का कौन सा काम उन्होंने किया है और अब वह कहां काम कर रहे हैं? उनके जैसे लोग अनुकंपा के आधार पर पार्टी में आए हैं और अगर वह पार्टी की नीति के साथ नहीं हैं तो उन्हें अपना रास्ता चुनना चाहिए.जाहिर है आरसीपी सिंह ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है.लेकिन इस बीच आज प्रशांत किशोर नीतीश कुमार से मिल रहे हैं.इस मीटिंग के बाद वो क्या फैसला लेते हैं, उसी पर सबकुछ निर्भर करेगा.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले आरसीपी सिंह ने कहा कि प्रशांत किशोर की अपनी कोई जमीन नहीं है.लेकिन अगर फिर भी नीतीश कुमार ने उन्हें मिलने का समय दिया है तो इसका मतलब साफ़ है कि नीतीश कुमार अभी प्रशांत किशोर के खिलाफ कोई एक्शन लेने के मूड में नहीं हैं.

आरजेडी के नेताओं की नजर भी प्रशांत किशोर पर टिकी है.आरजेडी के नेता विजय प्रकाश ने कहा कि नीतीश कुमार से सबका मोह हो रहा भंग हो रहा है. आने वाले दिनों में पार्टी में सिर्फ चापलूस रह जाएंगे.गौरतलब है कि  आरजेडी नेता प्रशांत किशोर को आरजेडी में आने का न्योता भी दे चुके हैं. दो दिन पहले आरएलएसपी के नेता माधव आनंद और हम पार्टी के नेता जीतन राम मांझी भी पीके को महागठबंधन में आने का ऑफर दे चुके हैं.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.