By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दशहरे के बाद बीजेपी जेडीयू का दंगल-‘नीतीश की पार्टी ने बीजेपी को दिया जवाब

Above Post Content

- sponsored -

दशहरा खत्म हो गया है और अब बीजेपी जेडीयू के बीच दंगल शुरू हो गया है। दोनो दलों के बीच सियासी कुश्ती चल रही है दोनों तरफ से बयान सामने आ रहे हैं। पहले रावण दहन कार्यक्रम से बीजेपी नेताओं ने दूरी बनायी उसके बाद दोनों दलों के बीच वार पलटवार चल रहा है। गांधी मैदान में रावण दहन कार्यक्रम से बीजेपी नेताओं की दूरी पर अब जेडीयू ने भी रुख कड़ा किया है।

Below Featured Image

-sponsored-

दशहरे के बाद बीजेपी जेडीयू का दंगल-‘नीतीश की पार्टी ने बीजेपी को दिया जवाब

सिटी पोस्ट लाइवः दशहरा खत्म हो गया है और अब बीजेपी जेडीयू के बीच दंगल शुरू हो गया है। दोनो दलों के बीच सियासी कुश्ती चल रही है दोनों तरफ से बयान सामने आ रहे हैं। पहले रावण दहन कार्यक्रम से बीजेपी नेताओं ने दूरी बनायी उसके बाद दोनों दलों के बीच वार पलटवार चल रहा है। गांधी मैदान में रावण दहन कार्यक्रम से बीजेपी नेताओं की दूरी पर अब जेडीयू ने भी रुख कड़ा किया है। जेडीयू ने कहा है कि बीजेपी नेताओं ने रावण दहन कार्यक्रम से दूरी बनाकर गलत मैसेज दिया है। इस कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधियों को शामिल होना चाहिए था। उनके नहीं रहने से पटना वासियों को निराशा हुई है।

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि रावण दहन कार्यक्रम से बीजेपी के नेताओं की दूरी हैरत भरा है यह समझ से परे है कि स्थानीय सांसद, विधायक और बाकी नेता जो हर साल गांधी मैदान में मौजूद रहते थे वह क्यों नहीं पहुंचे। विजयदशमी बुराई पर अच्छाई की जीत का त्यौहार है और इससे गायब रहना दुर्भाग्यपूर्ण है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.