By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बढ़ेगा बीजेपी-जेडीयू का घमासान, सुब्रमण्यम स्वामी ने नीतीश को दी नसीहत-‘छोटा भाई बने रहें’

Above Post Content

- sponsored -

बिहार में जेडीयू और बीजेपी के बीच बड़े भाई और छोटे भाई की लड़ाई लंबे वक्त से चल रही है। दोनों दलों के बीच फेसवार भी चलता रहा है। बीजेपी के नेता यह कहते रहे हैं कि बिहार में भी पीएम मोदी के नाम पर वोट मिलता है 2019 का लोकसभा चुनाव उदाहरण है

Below Featured Image

-sponsored-

बढ़ेगा बीजेपी-जेडीयू का घमासान, सुब्रमण्यम स्वामी ने नीतीश को दी नसीहत-‘छोटा भाई बने रहें’

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार में जेडीयू और बीजेपी के बीच बड़े भाई और छोटे भाई की लड़ाई लंबे वक्त से चल रही है। दोनों दलों के बीच फेसवार भी चलता रहा है। बीजेपी के नेता यह कहते रहे हैं कि बिहार में भी पीएम मोदी के नाम पर वोट मिलता है 2019 का लोकसभा चुनाव उदाहरण है जबकि जेडीयू लगातार यह कहती रही है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में नीतीश के काम पर वोट मिला है। दोनों दलों के बीच के झगड़े को बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के एक बयान ने और बढ़ा दिया है। बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नसीहत दी है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि अगर नीतीश कुमार को बिहार में अपनी राजनीति बचानी है तो वह छोटे भाई की भूमिका में रहें। सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि बिहार में अब बीजेपी बड़े भाई की भूमिका में है। देशभर में लोग बीजेपी को पसंद कर रहे हैं और उसकी लहर है। ऐसे में अगर 2020 का चुनाव नीतीश कुमार को जीतना है तो उन्हें बीजेपी के साथ छोटे भाई की भूमिका में रहना होगा।बीजेपी सांसद ने कहा है कि नीतीश कुमार अगर अकेले चुनाव लड़ते हैं तो उनकी स्थिति बेहद कमजोर हो जाएगी।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.