By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बीजेपी को जेडीयू की नसीहत-‘संजय पासवान जैसे नेताओं को हद में रखे बीजेपी’

;

- sponsored -

जेडीयू ने बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को नसीहत दी है कि वो संजय पासवान जैसे अपने नेताओं को हद में रखे। जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि संजय पासवान कोई बड़ा बयान देने की हैसियत नहीं रखते और वो बयान देने के लिए अधिकृत भी नहीं है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

बीजेपी को जेडीयू की नसीहत-‘संजय पासवान जैसे नेताओं को हद में रखे बीजेपी

सिटी पोस्ट लाइवः जेडीयू ने बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को नसीहत दी है कि वो संजय पासवान जैसे अपने नेताओं को हद में रखे। जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि संजय पासवान कोई बड़ा बयान देने की हैसियत नहीं रखते और वो बयान देने के लिए अधिकृत भी नहीं है। विकास के रोडमैप पर आगे बढ़ रहा है बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को अपने ऐसे नेताओं को हद में रहने का निर्देश देना चाहिए। आपको बता दें कि संजय पासवान हाल के दिनों में सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर रहे हैं।

हाल हीं में संजय पासवान ने कहा था कि हा, ‘बिहार के लोग भाजपा के नेता को राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर देखना चाहिए। भाजपा राज्य में सबसे ज्यादा मजबूत और सबसे सक्रिय पार्टी है। अंततः हम प्रधानमंत्री मोदी और सुशील मोदी जी के फैसले का पालन करेंगे लेकिन हम अपने दम पर चुनाव जीतने में सक्षम हैं।‘ हालांकि एक निजी चैनल से बातचीत में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह साफ कह चुके हैं कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही होंगे और उनके नेतृत्व में ही विधानसभा का चुनाव लड़ा जाएगा। इसे लेकर किसी भी स्तर पर कोई दो राय नहीं है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.