By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कन्हैया के संविधान बचाने की अपील पर भाजपा नेता मंगल पाण्डेय ने कसा तंज

;

- sponsored -

लोकसभा चुनाव के लिहाज से बिहार में सबसे हॉट सीट बेगूसराय बन गई है. यहां मोदी सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह , जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार और राजद ने तनवीर हसन को उतारा है. इसलिए यहां जो मुकाबला है वो त्रिकोणीय है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

कन्हैया के संविधान बचाने की अपील पर भाजपा नेता मंगल पाण्डेय ने कसा तंज

सिटी पोस्ट लाइव : लोकसभा चुनाव के लिहाज से बिहार में सबसे हॉट सीट बेगूसराय बन गई है. यहां मोदी सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह , जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार और राजद ने तनवीर हसन को उतारा है. इसलिए यहां जो मुकाबला है वो त्रिकोणीय है.  इसलिए यहां की हर छोटी-बड़ी बात पर प्रतिक्रियाएं भी आती हैं और यही राष्ट्रीय सुर्खियां बन जा रही हैं.  एक बार फिर कन्हैया कुमार के बयान पर बिहार का सियासी पारा गर्म हो गया है.

दरअसल कन्हैया कुमार ने पहले चरण का मतदान शुरू होने के बाद एक ट्वीट किया और लिखा, आज वोटिंग का पहला दिन है, उम्मीद है आपका वोट संविधान को खतरे में डालने वालों की साजिशों पर चोट करेगा. वोट देने के लिए घर से जरूर निकलें. लोकतंत्र आपकी भागीदारी से ही मजबूत बनता है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

कन्हैया कुमार के इस ट्वीट से बीजेपी बिफर गई. बिहार में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा,  इससे हास्यास्पद क्या हो सकता है, जिसने देश के टुकड़े-टुकड़े करने की कसम खायी हो वो आज लोकसभा सीट जीतने के लिए भारत का संविधान बचाने की दुहाई दे रहा है.

इससे पहले अश्विनी चैबे ने कन्हैया पर हमला करते हुए कहा था कि कन्हैया जैसे बेगूसराय में कितने आएंगे, यह नकली कन्हैया है और देश को डुबाने वाला कन्हैया है. देश इसे क्या कहता है इससे पता नहीं है. देशद्रोह के पंक्ति में कन्हैया खड़ा है और यह कहते हैं कि मोदी की नैया डूबी हुई है यह अपनी नईया बचाये.

जाहिर है कि दोनों नेताओं ने उस वाक्ये को लेकर हमला बोला 9 फरवरी 2016 को जेएनयू में घटित हुई थी. जहां कथित भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे दिए गए थे. जिसका आरोप जेएनयू के कई छात्र नेताओं पर लगे थे जिसमें उमर खालिद और अन्य आरोपियों के साथ कन्हैया कुमार का भी नाम था. यही नहीं देशद्रोह के आरोप में कन्हैया को जेल भी जाना पड़ा था.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.