By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बीजेपी विधायक बब्लू ने कहा- पप्पू यादव खुद हमलावर, कौन करेगा उनपर हमला

;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

पप्पू यादव ने आरोप लगाया था कि मुजफ्फरपुर में बंद समर्थकों ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की.

सिटी पोस्ट लाइव : एससी-एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में भारत बंद के दौरान मुजफ्फरपुर में सांसद और जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव पर हुए हमले को लेकर बिहार की राजनीति गरमा गई है. मुजफ्फरपुर पुलिस ने तो पप्पू यादव पर किसी तरह के हमले की बात से इंकार कर ही दिया है .अब बीजेपी के विधायक नीरज कुमार बब्लू ने पप्पू यादव को आड़े-हाथ लिया है. उन्होंने कहा कि पप्पू यादव पर कोई हमला नहीं हुआ है.  ये पूरी तरह से नौटंकी है क्योंकि जो आदमी खुद दूसरे पर हमला करता है, उस पर कोई कैसे हमला कर सकता है.

बीजेपी विधायक ने यह भी कहा कि पप्पू यादव को कौन नहीं जानता कि किस जाति के लोग हैं. ये पूरी तरह साजिश कर सरकार और सवर्ण को बदनाम कर रहे हैं. नीरज बब्लू ने सवाल उठाते हुए यह भी कहा कि जिसके साथ वाई श्रेणी की सुरक्षा है फिर सुरक्षा कर्मी कैसे शांत रहे और कैसे पप्पू यादव की पिटाई हो गई?  बीजेपी विधायक ने कहा कि पप्पू यादव ने हमले का हाई-वोल्टेज ड्रामा कर सुरक्षा कर्मियों का भी मजाक उड़ाया है.

गौरतलब है कि जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव ने आरोप लगाया है कि मुजफ्फरपुर में पार्टी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर लौटते समय बंद समर्थकों ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की. उनका काफिला मुजफ्फरपुर शहर से एनएच-28 पर समस्तीपुर की ओर बढ़ रहा था, तभी खबरा गांव के पास बंद समर्थकों ने उन्हें घेर लिया. सांसद ने कहा कि इस तरह की घटना का अंदाजा नहीं था. यहां जाति पूछकर पिटाई की गई.लेकिन मुजफ्फरपुर पुलिस ने इस हमले की बात से साफ़ इंकार कर दिया है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.