By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पूर्व मुखिया हत्याकांड मामले में फंस गये हैं बीजेपी विधायक, चुनावी रंजिश में हत्या का मामला दर्ज

- sponsored -

पूर्व मुखिया हत्याकांड मामले में कुढ़नी से बीजेपी विधायक केदार गुप्ता फंसते नजर आ रहे हैं। उनके खिलाफ चुनावी रंजिश में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मुजफ्फरपुर के इस बहुचर्चित हत्याकांड मामले में विधायक सहित सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

-sponsored-

पूर्व मुखिया हत्याकांड मामले में फंस गये हैं बीजेपी विधायक, चुनावी रंजिश में हत्या का मामला दर्ज

सिटी पोस्ट लाइवः पूर्व मुखिया हत्याकांड मामले में कुढ़नी से बीजेपी विधायक केदार गुप्ता फंसते नजर आ रहे हैं। उनके खिलाफ चुनावी रंजिश में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मुजफ्फरपुर के इस बहुचर्चित हत्याकांड मामले में विधायक सहित सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। यह केस मृतक के भाई मोहम्मद जान के बयान पर हुआ है. दर्ज केस में चुनावी रंजिश में हत्‍या करने का आरोप लगाया गया है.मंगलवार की सुबह पूर्व मुखिया की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्यारों ने पूर्व मुखिया को निशाना बनाते हुए पूरे शरीर में 11 गोलियां मारी थीं.

मृतक आलीशान मोहम्मद की पत्नी अंगूरी खातून वर्तमान मुखिया हैं. घटना के विरोध में भारी बवाल और हंगामा हुआ था.जानकारी के मुताबिक, सुबह-सुबह दो बाइक सवार चार अपराधियों ने आलीशान मोहम्‍मद को खदेड़ कर गोलियों से भून दिया था और फरार हो गए थे. गोली लगने से आलीशान की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद लोगों ने सदर थाना के गोबरसही चैक पर एनएच-28 को जाम कर दिया था. घटना जिले के कुढ़नी थाना के सुमेरा पंचायत की थी.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.