By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने नीतीश को दी सलाह-‘फेल हुआ आपका माॅडल, बिहार छोड़िए’

;

- sponsored -

बिहार में जेडीयू और बीजेपी की दोस्ती में टूट के कयास अक्सर लगते हैं और दोनों ओर से आने वाले कई बयान इन कयासों को पुख्ता भी करते हैं कि एनडीए में टूट तय है, जेडीयू बीजेपी की दोस्ती बस दरकने हीं वाली है। आज फिर एक बयान से से यह कयास लगने लगे हैं कि जेडीयू बीजेपी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

-sponsored-

-sponsored-

बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने नीतीश को दी सलाह-‘फेल हुआ आपका माॅडल, बिहार छोड़िए’

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार में जेडीयू और बीजेपी की दोस्ती में टूट के कयास अक्सर लगते हैं और दोनों ओर से आने वाले कई बयान इन कयासों को पुख्ता भी करते हैं कि एनडीए में टूट तय है, जेडीयू बीजेपी की दोस्ती बस दरकने हीं वाली है। आज फिर एक बयान से से यह कयास लगने लगे हैं कि जेडीयू बीजेपी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। बीजेपी एमएलएसी संजय पासवान ने बड़ा बम बम फोड़ दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय पासवान ने कहा कि बिहार में अब नरेंद्र मोदी मॉडल चलेगा.

नीतीश मॉडल बीते दिनों की बात हो गयी है. वैसे भी नीतीश कुमार को बिहार में राज करते 15 साल हो गये. अब उन्हें नये लीडरशिप के हाथों में बिहार सौंप देना चाहिये ताकि बिहार का और विकास हो सके. संजय पासवान ने कहा कि बिहार का विकास भाजपा शासन से ही संभव है. संजय पासवान बीजेपी के डस्ब् होने के साथ साथ पार्टी के सीनियर लीडर हैं. वे केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.