By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

चमकी से मौत पर बीजेपी सांसद अजय निषाद का बयान-‘4जी है मौतों के लिए जिम्मेवार’

- sponsored -

एक तरफ चमकी बुखार से मरने वाले बच्चों की सख्या 100 के पार पहुंच चुकी है तो दूसरी तरफ इसको लेकर कई बयान भी सामने आ रहे हैं। मौत और मातम के बीच नेताओं की ओर से बयान भी लगातार सामने आ रहे हैं। अब बीजेपी सांसद अजय निषाद ने कहा है कि चमकी बुखार के लिए 4जी जिम्मेवार है।

चमकी से मौत पर बीजेपी सांसद अजय निषाद का बयान-‘4जी है मौतों के लिए जिम्मेवार’

सिटी पोस्ट लाइवः एक तरफ चमकी बुखार से मरने वाले बच्चों की सख्या 100 के पार पहुंच चुकी है तो दूसरी तरफ इसको लेकर कई बयान भी सामने आ रहे हैं। मौत और मातम के बीच नेताओं की ओर से बयान भी लगातार सामने आ रहे हैं। अब बीजेपी सांसद अजय निषाद ने कहा है कि चमकी बुखार के लिए 4जी जिम्मेवार है। गांव, गर्मी, गरीबी और गंदगी को बीजेपी सांसद ने 4जी बताया और कहा कि अनुसूचित जाति के लोगों की इस बीमारी से ताल्लुक हैं।

उनका रहन-सहन नीचे है। अजय निषाद ने कहा कि अभी तक बीमारी अज्ञात है। हर कोई अपनी राय दे रहा है। मेरा मानना है कि हमें 4जी पर ज्यादा काम करने की जरूरत है। पहले जी से गांव, दूसरे जी से गर्मी, तीसरे जी से गरीबी और चौथे जी से गंदगी। कहीं न कहीं इससे इस बीमारी का ताल्लुक है। जो भी इलाज के लिए मरीज आते हैं, वह गरीब तबके से होते हैं। ज्यादार अनुसूचित जाति के होते हैं। उनका रहन-सहन का स्तर बहुत नीचे है। उसको भी ऊपर उठाने की जरूरत है।वहीं जेडीयू सांसद दिनेश चंद्र यादव ने कहा कि मुजफ्फरपुर की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है, क्योंकि कई सालों से जब भी गर्मी का मौसम आता है, बच्चे बीमार पड़ जाते हैं और मौतों की संख्या बड़ी हो जाती है। बारिश शुरू होते ही यह बंद हो जाएगा।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.