By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

BJP ने कहा- PM मोदी के चहरे पर चुनाव, चुनाव बाद तय होगा सीएम

;

- sponsored -

सीपी ठाकुर ने कहा कि अब इस मुद्दे पर पार्टी में कोई चर्चा नहीं हुई है. चुनाव परिणाम आने के बाद जेडीयू- बीजेपी के नेता मिल बैठकर इस पर फैसला करेगें.डॉक्टर सीपी ठाकुर का ये कहना कि चुनाव मोदी के चहरे पर लड़ा जाएगा और चुनाव बाद ये तय होगा कि सीएम कौन होगा, ये साफ़ जाहिर करता है कि हमेशा की तरह बीजेपी इसबार नीतीश को मुख्यमंत्री मानकर नहीं चल रही है.लेकिन जेडीयू नीतीश के नाम पर कोई समझौता करने को तैयार नहीं है.

-sponsored-

-sponsored-

BJP ने कहा- PM मोदी के चहरे पर चुनाव, चुनाव बाद तय होगा सीएम

सिटी पोस्ट लाइव :विधान सभा चुनाव से एक साल पहले ही  बिहार में BJPऔर JDU के के बीच चेहरे को लेकर जंग छिड़ी है. बीजेपी के नेता जहां पीएम मोदी के चेहरे को बड़ा बता रहे हैं तो वहीं जेडीयू के नेता सीएम नीतीश के चेहरे को बिहार के लिए बेहतर बता रहे हैं. बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी ठाकुर ने  कहा है कि नीतीश से पीएम मोदी का कद बहुत बड़ा है. उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में भी पीएम मोदी के चेहरे को आगे रखकर चुनाव लड़ने से काफी फायदा होगा.

पटना में मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए सीपी ठाकुर ने कहा कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में सीएम को लेकर अभी कोई चर्चा नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद सीएम को लेकर फैसला किया जाएगा. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से भी ज्यादा हाल के दिनों में पीएम मोदी के प्रति जनता का समर्थन बढ़ा है. लोकसभा चुनाव में किशनगंज सीट भी अगर बीजेपी को मिली होती तो वहां भी बीजेपी जीत जाती.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बीजेपी से मुख्यमंत्री उम्मीदवार के सवाल पर सीपी ठाकुर ने कहा कि अब इस मुद्दे पर पार्टी में कोई चर्चा नहीं हुई है. चुनाव परिणाम आने के बाद जेडीयू और बीजेपी के नेता मिल बैठकर इस पर फैसला कर लेंगे.डॉक्टर सीपी ठाकुर का ये कहना कि चुनाव मोदी के चहरे पर लड़ा जाएगा और चुनाव बाद ये तय होगा कि सीएम कौन होगा, ये साफ़ जाहिर करता है कि हमेशा की तरह बीजेपी इसबार नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री मानकर नहीं चल रही है.

गौरतलब है कि सोमवार को बीजेपी के एमएलसी संजय पासवान ने जेडीयू से सीएम की कुर्सी बीजेपी को सौंपने की मांग कर दी थी. संजय पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार काफी समय से मुख्यमंत्री हैं उन्हें अब बीजेपी के किसी नेता को मुख्यमंत्री बना देना चाहिए. उन्होंने कहा नीतीश कुमार को अब केंद्र की राजनीति करनी चाहिए.जेडीयू को बीजेपी की ये मांग किसी कीमत पर मंजूर नहीं है. जाहिर है विधान सभा चुनाव के पहले कौन होगा सीएम के सवाल को लेकर BJP-JDU के बीच जंग का छिड़ना लाजिमी है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.