By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

11 जिलों के BJP दफ्तर का कल उदघाटन करेगें राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा.

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

11 जिलों के BJP दफ्तर का कल उदघाटन करेगें राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा.

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार BJP के लिए शनिवार का दिन बेहद ख़ास है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा कल बिहार दौरे पर पटना पहुँच रहे हैं. इस दौरान उनके साथ बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव भी मौजूद रहेगें. प्रदेश कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 11 जिलों में भाजपा के नवनिर्मित कार्यालय का उद्घाटन करेंगे.इसके लिए 11 जिलों में  नेताओं की तैनाती की गई है. भागलपुर में सम्राट चौधरी और मंत्री रामनारायण मंडल ,सहरसा में प्रदेश उपाध्यक्ष मृत्युंजय झा और पर्यटन मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि, शिवहर में नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा और सांसद रमा देवी, लखीसराय में पिंकी कुशवाहा और मंत्री विजय कुमार सिन्हा, गोपालगंज में विधायक मिथिलेश तिवारी और सहकारिता मंत्री राणा रणधीर सिंह मौजूद रहेंगे.

जबकि नवगछिया में प्रदेश महामंत्री राधा मोहन शर्मा और राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन मौजूद रहेंगे. सिवान में किसान मोर्चा के अध्यक्ष अखिलेश सिंह और सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, समस्तीपुर में जगन्नाथ ठाकुर,पीएचईडी मंत्री विनोद नारायण झा एवं सांसद अजय निषाद, अरवल में प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल शर्मा और सांसद रामकृपाल यादव, औरंगाबाद में केंद्रीय मंत्री आरके सिंह सांसद सुशील कुमार सिंह मौजूद रहेंगे .सासाराम में प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह, निवेदिता सिंह, सांसद गोपाल नारायण सिंह व छेदी पासवान मौजूद रहेंगे.

Also Read

-sponsored-

पार्टी दफ्तर के  उद्घाटन कार्यक्रम के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राजकीय अतिथिशाला में बिहार बीजेपी की कोर कमेटी के साथ चुनावी बैठक करेंगे .मीटिंग के बाद 4:00 बजे शाम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे.सीएम से मुलाकात के बाद शाम 6:00 बजे नई दिल्ली  लौट जायेंगे. जेपी नड्डा के इस दौरे को BJP के चुनाव की तैयारी से जोड़कर देखा जा रहा है.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.