By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मिशन बिहार की तैयारी में जुटी बीजेपी, जिलाध्यक्षों के साथ भूपेन्द्र यादव की मीटिंग आज

- sponsored -

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को करारी शिकस्त मिली है। स्थिति तकरीबन 2015 वाली हीं रही है। 2015 में दिल्ली में बीजेपी को 3 सीट मिली थी 2020 में सात सीट मिली है। दिल्ली से निराश होने के बाद बीजेपी की नजर अब बिहार पर टिकी हुई है इसलिए बीजेपी मिशन बिहार मोड में नजर आ रही है।

Below Featured Image

-sponsored-

मिशन बिहार की तैयारी में जुटी बीजेपी, जिलाध्यक्षों के साथ भूपेन्द्र यादव की मीटिंग आज

सिटी पोस्ट लाइवः दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को करारी शिकस्त मिली है। स्थिति तकरीबन 2015 वाली हीं रही है। 2015 में दिल्ली में बीजेपी को 3 सीट मिली थी 2020 में सात सीट मिली है। दिल्ली से निराश होने के बाद बीजेपी की नजर अब बिहार पर टिकी हुई है इसलिए बीजेपी मिशन बिहार मोड में नजर आ रही है।

पटना में आज बीजेपी की अहम बैठक होने वाली है। इस बैठक में राज्य के सभी नए जिलाध्यक्षों को बुलाया गया है। नए जिलाध्यक्षों के साथ पार्टी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव और प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल बैठक करने वाले हैं। बिहार बीजेपी ने हाल ही में अपना संगठन एक चुनाव पूरा कराया है और सभी जिलों में नए अध्यक्षों का चयन किया गया है।

Also Read

-sponsored-

प्रदेश नेतृत्व ने जिला प्रभारियों का भी मनोनयन किया है। प्रदेश कार्यालय में आज होने वाली बैठक में जिलास्तरीय कमेटी के गठन को लेकर चर्चा होगी। इस बैठक में बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे। संगठन को धारदार और चुनावी मोड में ले जाने को लेकर बैठक में चर्चा होगी। जिलास्तर पर कमेटी गठित होने के बाद प्रदेश स्तरीय कमेटी का भी गठन होना है। माना जा रहा है कि चुनाव को देखते हुए बिहार में बीजेपी बड़े संगठन एक बदलाव कर सकती है।

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.