By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

चुनाव की तैयारी में अभी से जुट गई है BJP, 22 फ़रवरी को पटना पहुंचेगें जेपी नड्डा.

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

चुनाव की तैयारी में अभी से जुट गई है BJP, 22 फ़रवरी को पटना पहुंचेगें जेपी नड्डा.

सिटी पोस्ट लाइव : दिल्ली में करारी शिकस्त मिलने के बाद बिहार विधान सभा चुनाव की तैयारी में अभी से BJP जुट गई है.बीजेपी ने बिहार में चुनावी तैयारी शुरू कर दी है.बीजेपी दफ्तर में आज संगठन के पदाधिकारियों की बैठक हुई जिसमे सभी 45 संगठन जिला के जिलाध्यक्षों एवं संगठन अधिकारियों ने भाग लिया.बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल,केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय भी मौजूद थे.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 फऱवरी को बिहार आने वाले हैं.वे पटना में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और संगठन को परखेंगे. बिहार बीजेपी सभी जिलों में जिला कार्यालय का भवन बनवा रही है.11 जिलों में पार्टी का भवन बन कर करीब-करीब तैयार है.अब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नवनिर्मित जिला कार्यालय का उदघाटन करेंगे.

Also Read

-sponsored-

गौरतलब है कि इसी साल बीजेपी को झारखण्ड और दिल्ली में तगड़ा झटका लगा है.अब बीजेपी किसी भी किमर पर बिहार को हाथ से निकलने देने के मूड में नहीं है.सूत्रों के अनुसार पार्टी के तमाम नेताओं को अभी से बिहार चुनाव की तैयारी में जुट जाने का निर्देश दे दिया गया है.हर छोटे बड़े नेताओं को काम सौंप दिया गया है.केंद्र और राज्य सरकार के मंत्रियों को भी जनता के बीच जाने का निर्देश दे दिया गया है.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.