By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी को बीजेपी ने बताया पार्ट टाइम पॉलिटिशियन, पूछा-‘बिहार के स्वघोषित मुख्यमंत्री जी कहां हैं’

- sponsored -

लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद तेजस्वी यादव गायब हैं। बिहार में नजर नहीं आ रहे हैं। कई तरह के कयास लग रहे हैं। कहा जा रहा है कि वे दिल्ली में हैं तो कोई कह रहा है वे छुट्टी मनाने के लिए देश में किसी दूसरी जगह पर गये हैं। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री औ उनकी मां राबड़ी देवी की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में भी तेजस्वी नजर नहीं आये थे।

-sponsored-

तेजस्वी को बीजेपी ने बताया पार्ट टाइम पॉलिटिशियन, पूछा-‘बिहार के स्वघोषित मुख्यमंत्री जी कहां हैं’

सिटी पोस्ट लाइवः लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद तेजस्वी यादव गायब हैं। बिहार में नजर नहीं आ रहे हैं। कई तरह के कयास लग रहे हैं। कहा जा रहा है कि वे दिल्ली में हैं तो कोई कह रहा है वे छुट्टी मनाने के लिए देश में किसी दूसरी जगह पर गये हैं। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री औ उनकी मां राबड़ी देवी की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में भी तेजस्वी नजर नहीं आये थे। अब बीजेपी ने सवाल पूछा है कि बिहार के स्वघोषित मुख्यमंत्री जी कहां हैं? बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट पर तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा है कि चांदी के चम्मच वाले बच्चों को समझ लेना चाहिए कि पार्ट टाईम राजनीति करने का जमाना खत्म हो गया है।

बीजेपी प्रवक्ता ने अपने ट्वीट में लिखा है कि अब फूल टाईम राजनीति का जमाना है।आज पीएम मोदी ,अमित शाह जैसे फूट टाईमर राजनेता मौजूद। इसलिए अब पार्ट टाईम राजनीति करने वाले नेताओं के लिए इस देश में कोई जगह नहीं है।लोकसभा चुनाव के बाद एक बार फिर से बिहार की राजनीति में गर्माहट देखी जा रही है।

Also Read

-sponsored-

इस बार बीजेपी-जेडीयू के बीच जर्बदस्त रूप से शह-मात का खेल शुरू हुआ है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के धूर विरोधी बीजेपी-जदयू नेताओं के बीच तलवारें खिची हैं।लेकिन ट्वीटर पर दिन-रात सक्रिय रहने वाले तेजस्वी यादव पूरे सीन से गायब हैं। बीजेपी-जदयू की इस लड़ाई में भी तेजस्वी यादव ने मुंह नहीं खोला है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.