By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

शक्ति केंद्र और बूथ समिति को सशक्त बनाएगी भाजपा: दीपक प्रकाश

;

- sponsored -

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय में जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारियों की एकदिवसीय बैठक आज प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने कहा  संगठन विस्तार और को मजबूती हेतु सगंठनात्मक रोड मैप विद टाइम फ्रेम आवश्यक है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय में जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारियों की एकदिवसीय बैठक आज प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने कहा  संगठन विस्तार और को मजबूती हेतु सगंठनात्मक रोड मैप विद टाइम फ्रेम आवश्यक है। भारतीय जनता पार्टी संगठन निर्माण और विस्तार का कार्य राष्ट्र सेवा के लिए करती है। कोरोना काल में बेहतर संगठन होने पर प्रदेश भर में लोगों की सेवा पार्टी ने की।
उन्होंने कहा कि विफल हेमन्त सरकार के खिलाफ पार्टी के कार्यकर्ता लगातार संघर्ष कर रहे हैं इस लड़ाई को और तेज करना है। भ्रष्ट और निकम्मी राज्य सरकार को हटाए बिना हमे चैन से । कहा कि जितनी अच्छी तैयारी होगी, संघर्ष उतना ही प्रबल  होगा। उन्होंने जनविरोधी मुद्दे, राष्ट्रीय मुद्दे, स्थानीय मुद्दे, खनिज संपदा के मुद्दे, सड़क, नाली के मुद्दे पर कार्यकर्ताओं को आंदोलन करने की सलाह भी दिया।  साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं और राज्य की वर्तमान  हेमंत सरकार के जनविरोधी निर्णय को जन जन तक पहुंचाना है। बैठक को संबोधित करते हुए संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि सर्वस्पर्शी भाजपा और सर्वव्यापी भाजपा के निर्माण को लेकर जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारियों से संगठनात्मक वृत लिये एवम आवश्यक निर्देश भी दिए । बैठक में संगठन विस्तार और संगठन की मजबूती पर जोर देते हुए  सभी जिला समिति, मंडल समिति, शक्ति केंद्र और बूथ समिति पर चर्चा की।

उन्होंने पूर्व जिलाध्यक्ष, पुर्व प्रदेश पदाधिकारी,  अनुभवी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों की भी मदद लेने की सलाह दी। जिले के पदाधिकारियों में कार्य का विभाजन करने की जिम्मेवारी भी सौंपा। साथ ही समय समय पर बूथ समिति, शक्ति केंद्र, मंडल अध्यक्ष और जिला समिति की बैठक करने का भी निर्देश दिया। बैठक के दौरान संगठन विस्तार, कार्यकर्ता निर्माण, समय की पाबंदी और अनुशासन पर विशेष जोर दिया। बैठक की शुरुआत वंदे मातरम और पंडित दीनदयाल उपाध्याय और डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर किया गया। बैठक में उपस्थित प्रदेश अध्यक्ष  दीपक प्रकाश को प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू और संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह को प्रदेश मंत्री सुबोध सिंह गुड्डू ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा और धन्यवाद ज्ञापन प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने किया। बैठक में प्रदेश के सभी जिलों के जिलाध्यक्ष और जिला।प्रभारी उपस्थित थें।

;

-sponsored-

Comments are closed.