City Post Live
NEWS 24x7

किसी भी सूरत में आरक्षण खत्म नहीं होने देगी BJP: मोदी.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में सभी दलों के बीच बाबासाहेब भीमराव आंबेडकर की जयंती पर समारोह का मनाने की होड़ मची है.सत्ताधारी दल इस जयंती के बहाने ये संदेश देने में जुटा है कि BJP आरक्षण ख़त्म करने की शाजिश कर रही है.दूसरी तरफ BJP ये सफाई दे रही है कि BJP किसी भी सूरत में आरक्षण खत्म नहीं होने देगी.राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि जब तक गैरबराबरी है, तब तक कोई भी आरक्षण समाप्त नहीं कर सकता है.कांग्रेस की सरकार होने के बावजूद बाबासाहेब को भारत रत्न का सम्मान नहीं दिया गया. जब भाजपा के समर्थन वाली वीपी सिंह की सरकार देश में बनी तब उन्हें सर्वोच्च सम्माान से नवाजा गया.

 

सुशील मोदी ने राजद को भी दलित विरोधी बताते हुए कहा कि राजद के शासनकाल में नरसंहार में 155 दलितों की हत्या कर दी गई और यही राजद बाबासाहेब की जयंती मना रही है.उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी की सरकार आंबेडकर से जुड़े पांच स्थानों को पंच तीर्थ घोषित कर वहां भव्य इमारत बना रही है.

 

BJP के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने ने कहा कि जब देश का संविधान बना तब भी श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने आरक्षण का समर्थन किया. इसके बाद अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार ने प्रमोशन में आरक्षण की व्यवस्था लागू की.उन्होंने आगे कहा कि 2016 में जब सर्वोच्च न्यायलय ने एससी-एसटी अत्याचार अधिनियम को शिथिल करने की कोशिश की गई, तो BJP की नरेन्द्र मोदी की सरकार ने ही फिर से लागू किया.उन्होंने RJD पर निशाना साधते हुए कहा कि RJD के नेता आज संविधान की रक्षा करने और आरक्षण बचाने की बात करते हैं, लेकिन हकीकत है कि 15 साल के शासनकाल में राजद ने किसी को आरक्षण नहीं दिया। बगैर आरक्षण पंचायत चुनाव भी करवा दिया.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.