By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मीसा भारती से रामकृपाल यादव का बदला लेगी बीजेपी, तरीका सुशील मोदी ने बता दिया है

;

- sponsored -

रामकृपाल यादव को लेकर मीसा भारती का दिया गया वो बयान याद है न आपको जिसपर बिहार की राजनीति खूब गरमायी थी। हाथ काटने वाले बयान की बात कर रहे हैं हम। राजधानी पटना से सटे पाटलीपुत्रा लोकसभा क्षेत्र के बिक्रम में राज्यसभा संासद और लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने कहा था कि कुट्टी काटने वाले गड़ासे से रामकृपाल यादव का हाथ काट देने का मन करता है।

-sponsored-

-sponsored-

मीसा भारती से रामकृपाल यादव का बदला लेगी बीजेपी, तरीका सुशील मोदी ने बता दिया है

सिटी पोस्ट लाइवः रामकृपाल यादव को लेकर मीसा भारती का दिया गया वो बयान याद है न आपको जिसपर बिहार की राजनीति खूब गरमायी थी। हाथ काटने वाले बयान की बात कर रहे हैं हम। राजधानी पटना से सटे पाटलीपुत्रा लोकसभा क्षेत्र के बिक्रम में राज्यसभा संासद और लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने कहा था कि कुट्टी काटने वाले गड़ासे से रामकृपाल यादव का हाथ काट देने का मन करता है। इस बयान के बाद रामकृपाल यादव ने जो प्रतिक्रिया दी वो भी आपको याद हीं होना चाहिए। बयान पर गुस्सा या नाराजगी जाहिर करने की बजाय रामकृपाल यादव ने कहा था कि हाथ काट लेना बेटी मीसा तुम्हें हमेशा आर्शिवाद दिया है और कटे हाथ से भी आर्शिवाद हीं दूंगा। तो रामकृपाल यादव तो बदला लेने की बात नहीं सोंचते लेकिन बीजेपी रामकृपाल यादव पर दिये इस बयान का बदला जरूर लेगी।

भाजपा रामकृपाल यादव का बदला कैसे लेगी यह तरीका बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने बता दिया है। बीजेपी मीसा भारती को हराकर बदला लेना चाहती है। डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का एक बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे कह रहे हैं कि पिछले दिनों रामकृपाल यादव की प्रतिद्वंदी ने पिछले दिनों किस तरह की भाषा का प्रयोग किया। जिस तरह रामकृपाल यादव जमीन से जुड़कर  अपने क्षेत्र के एकएक आदमी के सुख-दुख में रामकृपाल यादव भाग लेते हैं बिहार में शायद हीं कोई भाग लेता होगा। यही कारण है कि विरोधियों का सीना फट रहा है। कहा गया कि कुट्टी काटने वाले रामकृपाल यादव का हाथ काट लेंगे।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

सुशील मोदी आगे कहते हैं हम अपने विरोधियों को ईट का जवाब पत्थर से नहीं देते लेकिन अगले लोकसभा चुनाव में पाटलीपुत्रा लोकसभा क्षेत्र की जनता ऐसे लोगों को उनकी गालियों का जवाब देगी।’ तो भले हीं रामकृपाल यादव ने हाथ काटने वाले बयान पर यह कहकर मामला खत्म कर दिया हो कि कटे हाथ से भी आर्शिवाद दूंगा लेकिन बीजेपी मीसा भारती के उस बयान को पाटलीपुत्रा सीट पर लड़ाई का हथियार बनाएगी, उसे भुनाएगी यह बिल्कुल साफ है। क्योंकि फायदा इससे बीजेपी को भी है औ रामकृपाल यादव को भी होगा।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.