City Post Live
NEWS 24x7

मन की बात के 100वे संस्करण पर BJP का जोर.

ऋतुराज सिन्हा ने देश के हर युवाओं और खासतौर पर बिहार के युवाओं को सुनने का किया आह्वान.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : कल प्रधानमंत्री मन की बात करेगें.मन की बात के 100 वें संस्करण के प्रचार प्रसार में बीजेपी के नेता जी-जान से जुटे हैं. भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री एवं मन की बात के पांच राज्यों के प्रभारी श्री ऋतुराज सिन्हा ने 30 अप्रैल 2023 को होने वाले 100वे मन की बात को सुनने का आह्वान हर देशवासियों से किया है.उन्होंने विशेष रूप से बिहार के युवाओं से आह्वान किया है कि वे मन की बात कार्यक्रम को अवश्य सुने क्योंकि मन की बात के प्रसारण से सम्पूर्ण देशवासियों में एक सकारात्मक उर्जा का संचार होता है, विशेषकर युवाओं में. युवाओं को उचित मार्गदर्शन से लेकर उन्हें देश के विभिन्न हिस्सों में मनाये जाने वाले पर्व त्यौहार, स्थानीय महापुरुषों और अन्य विशेष उपलब्धियों के बारे में जानने का सुअवसर मिलता है.

3 अक्टूबर 2014 , विजयादशमी के दिन को प्रसारित हुए प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी का मन की बात का कार्यक्रम इस बार इसलिए विशेष है कि 30 अप्रैल 2023 को अपने 100वें एपिसोड तक पहुँच रहा है. श्री सिन्हा मन की बात के 100वे एपिसोड को पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के फतुआ विधानसभा के कटैया घाट, बूथ संख्या 257 में स्थानीय नागरिकों और नाविको के साथ सुनेंगे.श्री सिन्हा ने प्रभारी होने के नाते विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि मन की बात हर महीने के आखिरी रविवार को प्रसारित होने वाला एक मासिक संबोधन है, जिसके माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशवासियों से संवाद करते हैं.

मन की बात की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है, की 27 जनवरी 2015 को प्रसारित हुए कार्यक्रम में अमेरिका के तत्कालीन राष्ट्रपति बराक ओबामा जी ने भी माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के साथ भाग लिया था और भारत की जनता के पत्रों के उत्तर दिए थें. माननीय प्रधानमंत्री जी मन की बात के हर प्रसारण में भारत के सांस्कृतिक विरासत, इतिहास, लोकसंस्कृति, देशके नागरिकों के द्वारा की जाने वाली उपलब्धियों के बारे में बताते हैं.उन्होंने सभी देशवासियों और खासतौर पर सभी बिहारवासी से 100 वें मन की बात को अपने परिवार के सदस्यों, मित्रों, पड़ोसियों के साथ सुनने और दुसरे सभी लोगों को भी प्रेरित करने का आह्वान किया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.