By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दिव्यांगों के साथ NRI राकेश पांडेय ने मनाई दिवाली, सबको दिया कृत्रिम अंग.

मोतिहारी में ब्रावो फार्मा की तरफ से दिव्यांगों को दिया दिवाली गिफ्ट, राकेश पांडेय का बड़ा ऐलान .

HTML Code here
;

- sponsored -

-sponsored-

दिव्यांगों के साथ NRI राकेश पांडेय ने मनाई दिवाली, सबको दिया कृत्रिम अंग.

सिटी पोस्ट लाइव:दिवाली के दिन को दिव्यांगों के लिए यादगार बना दिया है राकेश पाण्डेय ने.सबलोग दिवाली के मौके पर अपने अपने लोगों के बीच उपहार और मिठाइयाँ बांटने में जुटे हैं लेकिन ब्रावो फार्मा के चेयरमैन राकेश पांडेय लंदन से दिव्यागों के साथ दिवाली मनाने के लिए अपने गृह जिला बिहार के मोतिहारी पहुंचे हुए हैं. मोतिहारी के  नगर भवन के प्रसाल में ब्रावो फार्मा के चेयरमैन राकेश पांडेय ने शुक्रवार को 109 दिव्यांगों को दिवाली के गिफ्ट के रूप में कृत्रिम अंग प्रदान कर उनकी इस दिवाली को यादगार बना दिया.

श्री पांडेय ने दिव्यांगों को भरोसा दिलाया कि उनका ये काम केवल प्रतीकात्मक और अखबारों में तस्वीर छपवाने के लिए नहीं है.वो अगले तीन सैलून में बिहार के 5000 दिव्यांगों को शिविर आयोजित कर अपनी कंपनी ब्रावो फाउंडेशन की तरफ से कृत्रिम अंग प्रदान करेगें.कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री पांडेय ने कहा कि अगले शिविर की घोषणा जल्द ही छठ पूजा के बाद किया जाएगा. श्री पाण्डेय ने कार्यक्रम में आये शहर के प्रबुद्ध लोगों से अपने अपने ईलाके के दिव्यान्गों की पहचान कर उनकी सूचना अपने तक पहुंचाने की अपील की.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

गौरतलब है कि ब्रावो फाउंडेशन ने  19 और 20 अक्टूबर को नगर भवन के प्रांगण में दिव्यांग पुनर्वास शिविर का आयोजन कर 150 दिव्यांगों का जांच पड़ताल करवाया था कि किस दिव्यांग को किस तरह के कृत्रिम अंग की जरुरत है.आज जिन्हें जिस कृत्रिम अंग की जरुरत थी ,दिया गया. इस कार्यक्रम में मनोज पासवान, राहुल आर पांडेय, विवेक सिंह, चुलबुल पांडेय, शत्रुघ्न दास, प्रियांशु पांडेय, राजेश रंजन, सोनू तिवारी, अनूप कुमार, आदित्य मिश्रा, दिवाकर पांडेय, आर्यन सिंह, रूपेश दुबे, हिमांशु, आर राहुल गुप्ता, दीपक गुप्ता, अभिषेक पांडेय, उत्कर्ष सिंह अरविंद मिश्रा, विक्की गिरी वरुण, मनीष, अंजीत के साथ सैकड़ों शहर के लोग मौजूद थे.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.