By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

18 दिसंबर को गया में कैबिनेट की बैठक, मगध को मिलेगा बड़ा तोहफा

;

- sponsored -

बोध गया में होगा बिहार सरकार के मंत्रियों का एकसाथ जुटान. दरअसल, अपनी जल जीवन हरियाली यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री गया में कैबिनेट की हम बैठक करेगें. मुख्यमंत्री 18 को गया के पहाड़पुर में  कैबिनेट की बैठक करेगें.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

18 दिसंबर को गया में कैबिनेट की बैठक, मगध को मिलेगा बड़ा तोहफा

सिटी पोस्ट लाइव : बोध गया में होगा बिहार सरकार के मंत्रियों का एकसाथ जुटान. दरअसल, अपनी जल जीवन हरियाली यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री गया में कैबिनेट की हम बैठक करेगें. मुख्यमंत्री 18 को गया के पहाड़पुर में  कैबिनेट की बैठक करेगें. इस कैबिनेट की बैठक में भाग लेने के लिए सरकार के तमाम मंत्री उस दिन गया में मौजूद रहेगें.सीएम नीतीश की तृतीय चरण की यात्रा 17 दिसंबर को कैमूर से शुरु हो रही ही.कैमूर के भगवानपुर में 11 बजे सीएम नीतीश जल जीवन हरियाली जागरुकता सम्मेलन को 17 दिसंबर को संबोधित करेंगे.

2 बजे रोहतास के दिनारा में दिनारा तालाब का भ्रमण करेंगे. विद्यालय परिसर में अवस्थित कुंआ का जीर्णोद्धार एवं विद्यालय की छत पर रेन वाटर हार्वेस्टिंग का अवलोकन भी करेंगे. इसी दिन 3 बजे औरंगाबाद के कुटुम्बा में जल जीवन हरियाली के अंतर्गत जीर्णोद्धार कराए गए तालाब एवं वृक्षारोपण का अवलोकन .18 दिसंबर को सीएम नीतीश नवादा, जहानाबाद और अरवल में जल जीवन हरियाली जागरुकता सम्मेलन को संबोधित करेंगे.19 दिसंबर को सीएम नीतीश गया में जल जीवन हरियाली जागरुकता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके बाद शाम 4 बजे जल जीवन हरियाली से संबंधित प्रमंडल स्तरीय समीक्षा बैठक को संबोधित करेंगे.

;

-sponsored-

Comments are closed.