City Post Live
NEWS 24x7

सभी पदाधिकारियों के साथ उम्मीदवार चयन और चिन्हित विधानसभा सीटों पर मंथन करेंगे” सन ऑफ मल्लाह

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि वीआईपी पार्टी के तत्वावधान में होटल रेनिसंस में पार्टी के संस्थापक सह माननीय मंत्री मुकेश सहनी जी का उत्तरप्रदेश के अवध और बुंदेलखंड प्रान्त के सभी पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई । सन ऑफ मल्लाह  मुकेश सहनी जी के छह दिवसीय दौरे के आज चौथे दिन पार्टी के संस्थापक  मुकेश सहनी ने वीरांगना फूलनदेवी का प्रान्त बुंदेलखंड और अवध प्रान्त के पदाधिकारियों के साथ गहन मंथन किया। पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में चिन्हित 165 विधानसभाओं में से अवध और बुंदेलखंड प्रान्त के 46 विधानसभाओं में अपना उम्मीदवार उतारने पर मंथन कर रही है। जिसमे 39 विधानसभा अवध के और बुंदेलखंड के 7 विधानसभा शामिल है। बुंदेलखंड प्रान्त जो कि वीरांगना फूलन देवी का प्रान्त है, जिन्होंने समाज के जुल्मों के आगे न झुककर, उससे लड़ी । वीरों की धरती बुंदेलखंड और श्री राम की अवध प्रान्त में भी इस बार निषाद समाज अपना एकजुट मत सन ऑफ मल्लाह को देने का मन बना चुकी है । इसी क्रम में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि ” भगवान राम के नाम पर जो पार्टी जनता को खासकर निषाद समाज को ठगती आई है, उनको यह भी जानकारी होगी कि प्राचीन समय से ही निषाद समाज हमेशा निर्णायक की भूमिका में समाज को आगे बढ़ाने का काम करती आई हैं। “अथर्व वेद” के अनुसार पुरातन काल में निषाद जाति के लोग ही समाज में चौधरी कहे जाते थे, जो कि समाज सरपंच की भूमिका निभाते थे।

हमारे वेद पुराणों में इस बात का वर्णन किया गया है कि, देवों के देव भवागन महादेव निषाद जाति के थे उनके निवास स्थान यानी कैलाश पर्वत को भी निषाद शिखर कहा गया हैं। आज जब निषाद जाति गरीबी और पिछड़ेपन का शिकार हो गई है, ऐसे में श्री मुकेश सहनी जी और वीआईपी पार्टी निरंतर संघर्ष कर रही हैं, ताकि निषाद समाज को उनका गौरव और सम्मान वापस दिला सके, और ” भगवान भोले शंकर का आशीर्वाद निषाद समाज और वीआईपी पार्टी के साथ है, आने वाले समय में भगवान भोले नाथ के आशीर्वाद से निषाद समाज ही देश की राजनीति में निर्णायक की भूमिका में होगा। और इस बार भी विधानसभा चुनाव में निषाद समाज ही उत्तरप्रदेश चुनाव में प्रमुख भूमिका निभाएगी ।

अवध प्रान्त के अयोध्या,अम्बेडकर नगर और सुल्तानपुर तथा बुंदेलखंड प्रान्त के बाँदा और हमीरपुर जनपदों से पार्टी के पास ऑनलाइन माध्यम से बड़ी संख्या में इच्छुक उम्मीदवारों ने आवेदन किया है । lसन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी ने कहा कि निषाद समाज आगामी विधानसभा चुनाव में जिधर एकजुट होगी, राज्य में उसकी सरकार बनने से कोई नही रोक सकता । पार्टी पूरी दमखम और ऊर्जा से चुनाव लड़ेगी और अपने मतों को एकजुट देकर राज्य का भाग्य तय करेगी।

ज्ञात हो कि वीआईपी पार्टी के द्वारा पूर्व में उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भी ऑनलाइन लॉन्च की गई थी जिसमे बड़ी संख्या में इक्छुक उम्मीदवारों का आवेदन पार्टी को प्राप्त हुआ है ।
अपने छः दिवसीय दौरे के आज चौथे दिन वीआईपी पार्टी का लगातार कार्यक्रमों का दौर जारी है। इसी क्रम में कल 29 दिसंम्बर को पश्चिम प्रान्त तथा 30 दिसंम्बर को सभी चिन्हित विधानसभा के लिए विधानसभा प्रभारी को नए मोटरसाईकील से पार्टी के प्रचार किट के साथ हरी झंडी दिखलाकर भी रवाना किया जाएगा और पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता इस अभियान का हिस्सा होंगे, जो घर घर तक पार्टी के विचारधारा को पहुंचाएगी
बैठक में सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी जी के साथ राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह उत्तरप्रदेश चुनाव प्रभारी  उमेश साहनी जी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वीरू साहनी जी, युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष साहनी जी, पार्टी के पूर्वांचल प्रदेश अध्यक्ष राजाराम बिन्द जी, अवध के प्रदेश अध्यक्ष कान्ति देवी, बुंदेलखंड के प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुमार निषाद जी, पश्चिम के प्रदेश अध्यक्ष हरिओम निषाद, महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष पुष्पा निषाद जी, निषाद विकास संघ के प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल गुरुजी, प्रदेश के प्रधान महासचिव  रामानंद बिन्द जी तथा पार्टी के सभी वरीय पदाधिकारी मौजूद थे ।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.