By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सीबीआई छापेमारी से कई सफेदपोश होंगे बेनकाब: दीपक प्रकाश

;

- sponsored -

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की ओर से कोयला तस्करी और अवैध कोयला कारोबार से जुड़े मामले में झारखंड, पश्चिम बंगाल और बिहार के कई ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की जा रही है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की ओर से कोयला तस्करी और अवैध कोयला कारोबार से जुड़े मामले में झारखंड, पश्चिम बंगाल और बिहार के कई ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की जा रही है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने सीबीआई छापेमारी से कई सफेदपोश लोगों का चेहरा बेनकाब होने और खनिज संपदा की लूट में शामिल गिरोह के खुलासा होने की उम्मीद जतायी है।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष  दीपक प्रकाश ने कहा कि खनिज संपदा को लूटने में एक बड़ा गिरोह काम कर रहा है , जिस पर अंकुश को लेकर केंद्रीय जांच एजेंसी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए छापामारी की है और एफआईआर भी दर्ज की गयी है। दीपक प्रकाश ने सीबीआई की इस कार्रवाई का स्वागत करते हुए कहा कि बीजेपी  लगातार कोयला सहित अन्य खनिजों की लगातार हो रही तस्करी पर आवाज उठाती रही है और पार्टी मीडिया में भी इन बातों को रखते हुए कार्रवाई की मांग करती रही है ।

उन्होंने कहा कि सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गिरोह का पर्दाफाश भी किया है और इसमें शामिल छह लोगों पर एफआईआर भी दर्ज किए हैं। राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि जिस प्रकार से बड़े पदाधिकारियों तक बड़ी रकम पहुचने की बातें उजागर हो रही हैं उससे स्पष्ट है कि इस काली कमाई में संलिप्त कई सफेदपोश जल्द बेनक़ाब  होंगे।

;

-sponsored-

Comments are closed.