By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पप्‍पू यादव के समक्ष हजारों समर्थकों के साथ जाप में शामिल हुए पूर्व विधायक रामचंद्र यादव

- sponsored -

भभुआ नगर परिषद ग्राउंड में भभुआ के पूर्व विधायक सह समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष रामचंद्र यादव आज अपने हजारों साथियों के साथ जन अधिकार पार्टी (लो) में शामिल हो गए।

-sponsored-

पप्‍पू यादव के समक्ष हजारों समर्थकों के साथ जाप में शामिल हुए पूर्व विधायक रामचंद्र यादव

सिटी पोस्ट लाइव : भभुआ नगर परिषद ग्राउंड में भभुआ के पूर्व विधायक सह समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष रामचंद्र यादव आज अपने हजारों साथियों के साथ जन अधिकार पार्टी (लो) में शामिल हो गए। इस दौरान उन्‍हें जाप (लो) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने पार्टी की सदस्‍यता दिलाई और अपने संबोधन से पूर्व पार्टी में शामिल नेता का स्‍वागत करते हुए कहा कि हमारी पार्टी आम लोगों की आवाज है, यही वजह है कि जनता में जाप (लो) के प्रति रूझान काफी तेजी बढ़ रहा है।

पप्‍पू यादव ने मिलन समारोह में आयोजित विशाल जन सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश में बेरोजगारी, लॉ एंड ऑर्ड, भ्रष्‍टाचार, माफिया राज, गुंडा राज जैसी चीजों को लेकर सरकार को घेरा और कहा कि अगर प्रदेश की जनता हमें एक मौका देती है, तो मेरे शपथ लेने के बाद तुरंत अपराधियों को बिहार छोड़ना होगा। उन्‍होंने ये भी कहा कि बेरोजगार युवाओं को रोजगार से जोड़ने का हमारे पास बेहतर योजना है, जिसके त‍हत इंटर पास बेरोजगार युवाओं को सरकारी ठेके दिये जायेंगे। हम माफिया और लूटने वाले लोगों को कोई ठेका नहीं देंगे, उसकी जगह कई भागों में युवाओं को ही ठेका मिलेगा।

Also Read

-sponsored-

पप्‍पू यादव ने कहा कि कुछ लोगों ने राम राज्‍य के नाम पर राजनीति की, मैं उसे जमीन पर उतार कर रहूंगा। एसपी – कलेक्‍टर डबल शिफ्ट में काम करेंगे और अपराधियों को या तो सुधरना होगा, नहीं तो बिहार छोड़ना होगा। मैं खुद दिन रात जगकर लॉ एंड ऑर्डर की हालत पर नजर रखूंगा। उन्‍होंने कहा कि शिक्षा और स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार करना भी मेरी प्राथमिकता है। इसलिए हर ब्‍लॉक और जिले में हाईटेक सरकारी अस्‍पताल बनवायेंगे।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.