By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

छपरा गैंगरेप मामले पर बोले शिवानंद-‘बिहार में बना भय का माहौल’

- sponsored -

बिहार के छपरा गैंगरेप को लेकर राजद ने सरकार पर निशाना साधा है। राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बिहार में भय का माहौल बना हैं

छपरा गैंगरेप मामले पर बोले शिवानंद-‘बिहार में बना भय का माहौल’

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के छपरा गैंगरेप को लेकर राजद ने सरकार पर निशाना साधा है। राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बिहार में भय का माहौल बना हैं और महिलाएं सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार में दुष्कर्म और सामूहिक दुष्कर्म की घटनाएं महामारी की तरह फैल रही है। तिवारी ने कहा कि सरकार की समीक्षा बैठक और प्रशासनिक फेरबदल का भी कोई असर नहीं है. अब जरूरत इस बात की है कि सरकार इस महामारी को बेहद गंभीरता से ले. आज बिहार में कानून-व्यवस्था की स्थिति बद से बदत्तर हो गई है.

सरकार को चाहिए कि इस महामारी को दूर करने के लिए वो सभी पार्टियों और सामाजिक कार्यकर्ताओं से सलाह लें नहीं तो बिहार में हालात और खराब हो सकती हैं. बताते चलें कि छपरा में अपराधियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है. छपरा में अपराधियों ने छात्रा का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप को अंजाम दिया.

Also Read

-sponsored-

आरोप है कि भेलदी के झौंवा पट्टी गांव में पांच युवकों ने चलती कार में छात्रा को अगवा कर लिया और उसके साथ रेप किया. रेप के बाद बसंत रोड में छात्रा को फेंक कर आरोपी फरार हो गए. फिलहाल भेल्दी थाने में केस की छानबीन की जा रही है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.