By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

चिराग पासवान ने कोरोना से निपटने के लिए दिए 1 करोड़, लोजपा के दूसरे सांसदों से भी की अपील

Above Post Content

- sponsored -

कोरोना वायरस के खतरे से पूरा देश लड़ रहा है। हर जरूरी एहतियात बरते जा रहे हैं। केन्द्र और राज्य सरकार मौजूदा परिस्थिति को देखते हुए जरूरी फैसले ले रही है। दूसरी तरफ कई सांसदों ने कोरोना से निपटने के लिए बेहतरीन पहल की है। पाटलीपुत्रा सांसद रामकृपाल यादव, औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार सिंह, काराकाट सांसद महाबली सिंह के बाद अब लोजपा सुप्रीमो और जमुई से सांसद चिराग पासवान ने भी कोरोना से निपटने के लिए सांसद निधि से 1 करोड़ रूपये देने की घोषणा की है।

Below Featured Image

-sponsored-

चिराग पासवान ने कोरोना से निपटने के लिए दिए 1 करोड़, लोजपा के दूसरे सांसदों से भी की अपील

सिटी पोस्ट लाइवः कोरोना वायरस के खतरे से पूरा देश लड़ रहा है। हर जरूरी एहतियात बरते जा रहे हैं। केन्द्र और राज्य सरकार मौजूदा परिस्थिति को देखते हुए जरूरी फैसले ले रही है। दूसरी तरफ कई सांसदों ने कोरोना से निपटने के लिए बेहतरीन पहल की है। पाटलीपुत्रा सांसद रामकृपाल यादव, औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार सिंह, काराकाट सांसद महाबली सिंह के बाद अब लोजपा सुप्रीमो और जमुई से सांसद चिराग पासवान ने भी कोरोना से निपटने के लिए सांसद निधि से 1 करोड़ रूपये देने की घोषणा की है। इसके साथ ही उन्होंने लोजपा के अपने सभी सांसदों को भी पत्र लिखकर अपने-अपने एमपी फंड से 1 करोड़ की मदद राशि देने की अपील की है.

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने लोजपा के सभी सांसदों-हाजीपुर के सांसद पशुपति कुमार पारस, खगड़िया के सांसद महबूब अली कैसर, समस्तीपुर के सांसद प्रिन्स राज, वैशाली की सांसद वीणा देवी और नवादा के सांसद चंदन सिंह को इस बाबत पत्र लिखा है.सांसदों को लिखे पत्र में चिराग पासवान ने सभी सांसदों से कहा, जैसा कि आप सब को पता है कि कोरोना वाइरस का प्रकोप पूरे विश्व के साथ-साथ हमारे देश भारत में भी पैर फैला रहा है.

Also Read

-sponsored-

ऐसी स्थिति में हम सब की जिम्मेवारी और बढ़ जाती है जिसको देखते हुए आप सभी से मैं अनुरोध करता हूं कि जल्द से जल्द अपने एमपी लैड से 1 करोड़ रुपए अपने अपने लोकसभा क्षेत्र में दें ताकि आर्थिक कठिनाई का सामना ना करना पड़े और इस पैसे का उपयोग मास्क एवं अन्य जरूरत चीजों के वितरण में लगा सके.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.