By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार में यात्रा VS यात्रा, चिराग पासवान निकालेंगे बिहार First, बिहारी First यात्रा’

- sponsored -

चुनावी साल में बिहार में रैलियों और यात्राओं का दौर शुरू हो गया है। यात्रा का जवाब भी यात्रा से हीं देने की तैयारी है। सीएए-एनआरसी और एनपीआर को लेकर जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार जन गण मन यात्रा कर रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 23 फरवरी से बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकलने वाले हैं

Below Featured Image

-sponsored-

बिहार में यात्रा VS यात्रा, चिराग पासवान निकालेंगे बिहार First, बिहारी First यात्रा’

सिटी पोस्ट लाइवः चुनावी साल में बिहार में रैलियों और यात्राओं का दौर शुरू हो गया है। यात्रा का जवाब भी यात्रा से हीं देने की तैयारी है। सीएए-एनआरसी और एनपीआर को लेकर जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार जन गण मन यात्रा कर रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 23 फरवरी से बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकलने वाले हैं और अब लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ‘बिहार फस्र्ट, बिहारी फस्र्ट यात्रा निकालने जा रहे हैं। 21 फरवरी से इस यात्रा की शुरूआत होगी।

लोक जनशक्ति पार्टी की ओर से इस यात्रा की कमान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई से सांसद चिराग पासवान संभालेंगे. चिराग पासवान ने अपनी यात्रा का नाम बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट दिया है. जानकारी के मुताबिक रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान की यात्रा 21 फरवरी से शुरू होगी. चिराग ने अपनी यात्रा को लेकर एक टीम बनाई है जिसे विभिन्न जिम्मेदारियां दी गई हैं.इस यात्रा को लेकर कोई कोर कसर ना रहे इसके लिए चिराग ने पार्टी के प्रधान महासचिव से लेकर प्रवक्ताओं तो अलग-अलग जिम्मेदारियां दी हैं.

Also Read

-sponsored-

चिराग की यह पहली यात्रा है ऐसे में उन्होंने इस यात्रा की सफलता के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. मालूम हो कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने 23 फरवरी से बेरोजगारी हटा यात्रा पर निकलने का ऐलान कर दिया है. इस यात्रा को लेकर तेजस्वी यादव द्वारा एक हाईटेक बस भी बनवाई गई है जिसमें बैठकर वो पूरे बिहार की यात्रा करेंगे और रोजगार समेत शिक्षा के मुद्दे पर सरकार को घेरेंगे. चुनावी साल में विभिन्न दलों द्वारा यात्रा की शुरुआत के साथ ही बिहार में राजनीतिक तापमान भी बढ़ने लगा है.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.