By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दिल्ली में पिता की पुण्यतिथि मनाने के बाद पटना पहुंचे चिराग, उपचुनाव में पार्टी की जीत का किया दावा

HTML Code here
;

- sponsored -

दिल्ली में पिता की पुण्यतिथि मनाने के बाद आज लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर चिराग पासवान का भव्य स्वागत किया गया. इसके साथ ही चिराग पासवान के समर्थकों में काफी उत्साह भी देखने को मिला.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: दिल्ली में पिता की पुण्यतिथि मनाने के बाद आज लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर चिराग पासवान का भव्य स्वागत किया गया. इसके साथ ही चिराग पासवान के समर्थकों में काफी उत्साह भी देखने को मिला. बता दें कि, तारापुर और कुशेश्वरस्थान दोनों सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं. जिसको लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां अपनी जीत सुनिश्चित करने में जुट गयी है. वहीं, चिराग पासवान की पार्टी की तरफ से उम्मीदवार उतार दिए गए हैं.

बता दें कि, चुनाव आयोग की तरफ से चिराग की पार्टी को नया नाम और नया चुनाव चिन्ह दिया गया है. चुनाव आयोग की तरफ से जो फैसला लिया गया उसके बाद आज पहली बार चिराग पासवान पटना पहुंचे हैं. इस दौरान चिराग पासवान ने तारापुर और कुशेश्वरस्थान दोनों सीट पर अपनी पार्टी की जीत का दावा किया है. वहीं, चिराग पासवान ने इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपने निशाने पर भी लिया. चिराग पासवान ने सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि, नीतीश कुमार हमेशा हमारे पिताजी रामविलास पासवान जी का अपमान करते रहे है. उन्हें कभी सम्मान नहीं दिया.

साथ ही कहा कि, रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर जदयू कोटे के मंत्री ने बड़े-बड़े दावे किये. उन्होंने स्मारक बनाने, प्रतिमा लगाने, रोड का नामकरण और राजकीय अवकाश की घोषणा का वादा किया था लेकिन, इन में कोई भी वादा उनके तरफ से पूरा नहीं किया गया. सीएम नीतीश कुमार ने मेरे पिताजी को जीते जी अपमान किया था और अब मरणोपरांत भी कर रहे हैं. जनता सब देख रही है और सब समझ रही है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.