By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

‘आशीर्वाद यात्रा’ में चिराग ने दिखायी चाचा को अपनी ताकत, 27 अगस्त से 8वें चरण की होगी शुरुआत

HTML Code here
;

- sponsored -

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान की आशीर्वाद यात्रा में उन्हें भरपूर जनसमर्थन मिल रहा है। चिराग की इस यात्रा से पार्टी में चल रही कब्जे की लड़ाई के बीच एक नयी ताकत एलजेपी को मिली है। आशीर्वाद यात्रा के जरिए अपने चाचा और केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस को चिराग पासवान बड़ा मैसेज देने में भी कामयाब रहे हैं कि अभी भी लोगों का प्यार उनके साथ है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान की आशीर्वाद यात्रा में उन्हें भरपूर जनसमर्थन मिल रहा है। चिराग की इस यात्रा से पार्टी में चल रही कब्जे की लड़ाई के बीच एक नयी ताकत एलजेपी को मिली है। आशीर्वाद यात्रा के जरिए अपने चाचा और केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस को चिराग पासवान बड़ा मैसेज देने में भी कामयाब रहे हैं कि अभी भी लोगों का प्यार उनके साथ है। इस बीच अब पार्टी ने आठवें चरण के कार्यक्रम का एलान कर दिया है।

चिराग पासवान गुरुवार देर शाम पटना पहुंचेंगे। शुक्रवार को वे अपने संसदीय क्षेत्र जमुई और हाजीपुर में कई सभाओं को संबोधित करेंगे। इस बीच पार्टी ने आशीर्वाद यात्रा के आठवें चरण के कार्यक्रम की घोषणा कर दी है।आठवें चरण की शुरुआत 27 अगस्त को अरवल से होगी। वहीं 28 अगस्त को उनका औरंगाबाद और सासाराम में कार्यक्रम होगा।

पार्टी प्रवक्ता चंदन सिंह ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि राम विलास पासवान की पहली बरसी पटना में मनाने को लेकर पार्टी तैयारी कर रही है। पार्टी की तरफ से बड़े पैमाने पर पटना में कार्यक्रम का आयोजन होगा। बता दें कि लोजपा में बगावत होने के बाद अपने पिता रामविलास पासवान की जयंती के मौके पर चिराग पासवान ने हाजीपुर से आशीर्वाद यात्रा की शुरूआत की थी। इस अभियान के माध्यम से चिराग पूरे बिहार में घुमकर लोगों से आशीर्वाद ले रहे हैं।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.