By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नीतीश कुमार से चिराग की नाराजगी का राज, 42 सीटों पर चुनाव लड़ने का दावा.

;

- sponsored -

लोजपा चीफ चिराग पासवान ने साफ तौर पर कहा कि सीएम नीतीश कुमार से काफी लंबे वक्त से मुलाकात क्या बात तक नहीं हो पाई है. चिराग ने बेबाक तरीके से कहा कि मैंने कई दफा बात करने की कोशिश की लेकिन मेरी बात नहीं हो सकी.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :एलजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपनी नाराजगी की वजह बता दिया है.उनका कहना है कि मिलने की बात तो दूर नीतीश कुमार उनसे बात भी नहीं करते हैं.चिराग पासवान ने कहा कि कईबार क्षेत्र की समस्याओं को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री से बातचीत की कोशिश की लेकिन उन्होंने बात नहीं की.जाहिर है अपनी उपेक्षा से चिराग पासवान नीतीश कुमार से बेहद नाराज हैं.वो लगातार नीतीश कुमार पर हमले कर रहे हैं.विकास कार्यों को लेकर, कानून व्यवस्था को लेकर तो कभी कोरोना संक्रमण और शराबबंदी को लेकर सवाल उठा रहे हैं.

चिराग पासवान ने अब तो ये भी साफ़ कर दिया है कि वो NDA के साथ तभी बने रहेगें जब उन्हें 2015 की तरह ही 2020 में भी 42 सीटें मिलेगीं.उन्होंने साफ़ कर दिया है कि इससे कम पर कोई बात नहीं होनेवाली है.बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच सूबे में एलजेपी और जेडीयू के बीच चल रही तनातनी के बीच चिराग पासवान ने यह साफ कर दिया है कि सीटों के बंटवारे का फॉर्मूला पहले से तय है. चिराग पासवान की माने तो 2015 में जिस हिसाब से सीटों का बंटवारा हुआ था उसी हिसाब से इस बार भी होना चाहिए. मसलन चिराग पासवान का दावा है कि एलजेपी को बिहार में विधानसभा की 42 सीटें चाहिए और इस समीकरण से एलजेपी समझौता नहीं करने वाली है.

चिराग पासवान कहा कि सीटों को लेकर बात 2014 में ही हो चुकी है. उन्होंने बताया कि 2017 में जब जेडीयू एनडीए में शामिल हुई थी तब यह बात उठी थी कि सभी दलों को थोड़ा थोड़ा एडजस्टमेंट करना होगा. चिराग पासवान ने कहा कि उस वक्त 2019 में ही उन्होंने अमित शाह से कहा था ऐसे पार्टियां आती रही तो हमारी सीटें कम होती जाएंगी जो हमारे लिए चिंता का विषय होगा. लेकिन अमित शाह ने आश्वासन दिया था कि विधानसभा में सीटों को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है.जाहिर है चिराग पासवान 2015 से कम सीटों पर 20 20 का विधान सभा चुनाव लड़ने को तैयार नहीं हैं.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

लोजपा चीफ चिराग पासवान ने साफ तौर पर कहा कि सीएम नीतीश कुमार से काफी लंबे वक्त से मुलाकात क्या बात तक नहीं हो पाई है. चिराग ने बेबाक तरीके से कहा कि मैंने कई दफा बात करने की कोशिश की लेकिन मेरी बात नहीं हुआ. चिराग का कहना है कि मेरे क्षेत्र के कई ऐसे मुद्दे थे जिनपर सीएम से बात करना जरूरी थी लेकिन मेरी बात नहीं करवाई गई.एनडीए के नेता  सबकुछ ठीक ठाक होने का दावा भले कर लें लेकिन चिराग पासवान का कहना है कि वो नहीं मानते कि एनडीए में सबकुछ ठीक ठाक है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.