By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गिरिराज के ट्वीट पर चिराग भी हुए हमलावर, ट्वीट से दिया ट्वीट का जवाब

- sponsored -

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह की खूबसूरत हो रही है. एक बार फिर गिरिराज ने अपने बयानों से अपनी पार्टी के लिए और खुद अपने लिए मुश्किलें खड़ी कर ली है.

गिरिराज के ट्वीट पर चिराग भी हुए हमलावर, ट्वीट से दिया ट्वीट का जवाब

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह की की उनके बयान पर खूब फजीहत हो रही है. एक बार फिर गिरिराज ने अपने बयानों से अपनी पार्टी के लिए और खुद अपने लिए मुश्किलें खड़ी कर ली है. दरअसल आज सुबह उन्होंने इफ्तार को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा और उन्हें दिखावा नहीं करने की नसीहत दी. गिरिराज सिंह के बयान पर बवाल बढ़ना तय था सो बवाल बढ़ा भी. जेडीयू के नेता प्रवक्ता सब गिरिराज सिंह पर हमलावर हो गए. सीएम नीतीश कुमार ने भी गिरिराज सिंह को जवाब दिया और कहां की कुछ लोग न्यूज़ में बने रहने के लिए ऐसा करते हैं.

फिर बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व डैमेज कंट्रोल में जुटा और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने फटकार लगाई गिरिराज सिंह को साथ ही उन्हें आगे से सोच समझ कर की नसीहत भी दी. और बीजेपी के सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी ने भी गिरिराज सिंह के हमले का जवाब दिया है. लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और रामविलास पासवान के पुत्र चिराग पासवान ने ट्वीट कर लिखा है कि जनशक्ति पार्टी के स्थपाना से ही सबका साथ,सबका विकास,सबका विश्वास का मूल मंत्र पार्टी के आत्मा से जुड़ा हुआ है।मुझे ख़ुशी है की इस मूल मंत्र को आदरणीय @narendramodi जी ने भी दोहराया है।त्योहार मनाने से समाज में समरस्ता आती है।इस तरह के प्रश्न भारत की परम्परा पर उँगलिया उठाते है।

Also Read

-sponsored-

जाहिर है लोक जनशक्ति पार्टी ने भी गिरा सिंह को जवाब दे दिया है और शायद यह पहला मौका है जब गिरिराज सिंह की इतनी फजीहत हुई है. ना सिर्फ जेडीयू हमलावर है बल्कि सहयोगी लोजपा भी नीतीश के साथ खड़ी है बयान के बाद गिरिराज सिंह अलग-थलग पड़ते दिखाई दे रहे हैं और उनकी पार्टी भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने भी उनके बयान से किनारा किया है और उल्टे गिरीराज सिंह को फटकार लगाई है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.