By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के पैर छूकर बुरे फंसे सिविल सर्जन, फोटो वायरल

HTML Code here
;

- sponsored -

डिजिटल मीडिया का ज़माना है. कब क्या न्यूज़ बन जाए, बता पाना मुश्किल है. गोपालगंज जिले के सिविल सर्जन भी सोशल मीडिया के चक्कर में फंस गये. गोपालगंज पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय का उन्होंने पैर क्या छू लिया, ये तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गई.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : डिजिटल मीडिया का ज़माना है. कब क्या न्यूज़ बन जाए, बता पाना मुश्किल है. गोपालगंज जिले के सिविल सर्जन भी सोशल मीडिया के चक्कर में फंस गये. गोपालगंज पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय का उन्होंने पैर क्या छू लिया, ये तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गई. सोशल मीडिया पर ये लिखकर किसी ने शेयर कर दिया कि इस तस्वीर में जो शख्स मंत्री जी के पैर किसी कार्यकर्ता की तरह छू रहा है दरअसल में वो गोपालगंज के सिविल सर्जन डॉक्टर योगेंद्र महतो हैं. फिर क्या था मंगल पांडे का पैर छूते उनकी ये फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रही है.

दावा किया गया है कि यह तस्वीर कल यानी शनिवार की है, जब सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे सर्किट हाउस में आए थे. सर्किट हाउस में स्वागत को लेकर सिविल सर्जन डॉ योगेंद्र महतो भी गुलदस्ता लेकर खड़े थे. बताया जाता है कि यहां पर जैसे ही मंगल पांडे पहुंचे और वो गाड़ी से उतरकर सर्किट हाउस में प्रवेश करने लगे तभी मुख्य प्रवेश द्वार पर खड़े सिविल सर्जन जो कि गुलदस्ता लिए हुए थे ने आगे बढ़कर उनका पैर छू लिया. अपने से कम उम्र के मंत्री मंगल पांडेय के पैर छूने की इस तस्वीर को लोग अब सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं, और खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

दरअसल स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे शनिवार को गोपालगंज आए थे और यहां आने के दौरान वो सर्किट हाउस में गए थे. विभागीय मंत्री स्वास्थ्य मंत्री के आने की वजह से सिविल सर्जन भी उनके स्वागत में सर्किट हाउस पहुंचे थे. हालांकि उनकी इस हरकत को लोगों ने मोबाइल में कैद कर लिया.इस वायरल फोटो के बाद जब सिविल सर्जन डॉक्टर योगेंद्र महतो से बात करने की कोशिश की गई लेकिन उनके मोबाइल पर उनसे कांटेक्ट नहीं हो सका. इस मामले में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे का भी बयान सामने नहीं आया है.इस तस्वीर में पैर छूने को लेकर अब लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं और इसे सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.