By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

CM ने लालू यादव को लेकर दिया विवादित बयान, तो लालू की बेटी ने दी उन्हें बड़ी नसीहत

HTML Code here
;

- sponsored -

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने जब से बिहार में एंट्री ली है तब से वे सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. कभी कांग्रेस के खिलाफ विवादित बयान को लेकर तो कभी जदयू को लेकर वे लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इसी के साथ बिहार की सियासत में एक बार फिर से उबाल आ गया है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: राजद सुप्रीमो लालू यादव ने जब से बिहार में एंट्री ली है तब से वे सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. कभी कांग्रेस के खिलाफ विवादित बयान को लेकर तो कभी जदयू को लेकर वे लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इसी के साथ बिहार की सियासत में एक बार फिर से उबाल आ गया है. वहीं, इस सियासत में एक बार फिर से लालू की बेटी रोहिणी आचार्य कूद पड़ी हैं. एंट्री लेते ही रोहिणी आचार्य ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर करारा तंज कस दिया है और उन्हें नसीहत दे डाली है.

बता दें कि, कल सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव को लेकर एक विवादित बयान दिया था. सीएम ने लालू यादव को लेकर कहा था कि, लालू यादव चाहें तो मुझे गोली मरवा सकते हैं. इसके अलावे और कर भी क्या सकते हैं. उनके इसी बयान के बाद अब राजनीति में हलचल मची हुई है. वहीं. रोहिणी आचार्य ने सीएम को बड़े भाई का पैर धोकर पीने की नसीहत दे डाली है. साथ ही नीतीश कुमार से जुड़े किसी राज़ को छिपा रहने की बात भी कही.

रोहिणी आचार्य ने कहा कि, ‘लालू यादव को कितना भी गालियां दे लो.., आपका व्यक्तिगत राज कभी नहीं खोलंगे जनता के सामने, आप तो बहुत समझदार हो, समझ ही रहे होगें कौन सा राज… आपको तो बड़े भाई का पैर धोकर पीना चाहिए. इतना ही नहीं रोहिणी आचार्य ने नीरज कुमार के भी बयान को लेकर कहा कि, जिसके पिता की भाषा ही अपभ्रंश हो गई हो उनको क्या कहा जाए। उनके पिता का राज तो खुल ही रहा है चरवाहा विद्यालय में. बता दें कि, आज लालू यादव तारापुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, जिसके बाद सबकी निगाहें उन पर ही टिकी है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.