By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कोरोना को लेकर लगातार विपक्ष के घेरे में हैं सीएम, तेजस्वी ने बोला हमला

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में कोरोना को लेकर नीतीश सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर बनी हुई है. इसी क्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से नीतीश कुमार पर हमला बोल दिया है. दरअसल, इस बार तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में कोरोना को लेकर नीतीश सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर बनी हुई है. इसी क्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से नीतीश कुमार पर हमला बोल दिया है. दरअसल, इस बार तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, “आदरणीय नीतीश जी, बिहार की जनता आपकी सरकारी कारिस्तानियों से अनभिज्ञ नहीं है। स्वास्थ्य विभाग की सारी रिपोर्ट्स आख़िर आपके दावों के विपरीत क्यों होती है? आँकड़ो का फ़र्ज़ीवाडा कर कृपया राज्यवासियों की ज़िंदगी के साथ खिलवाड़ करना बंद करिए।”

[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बता दें कि, तेजस्वी यादव इससे पहले भी कोरोना के आंकड़ों में होने वाले फर्जीवाड़े का खुलासा किया था. वहीं, उन्होंने एक अन्य ट्वीट कर कहा कि, “WHO व ICMR मानक के अनुसार RT-PCR टेस्ट कोरोना जाँच का Gold Standard है और उसे कुल जाँच का 70% होना चाहिये। लेकिन बिहार में नीतीश सरकार ठीक इसके विपरीत मात्र 25-30% RT-PCR जाँच कर रही है।इससे भी आश्चर्यजनक तथ्य ये है कि पिछले माह की तुलना में 41% कटौती की है जबकि +ve rate 20% है।”

Also Read

यह भी बता दें कि, इन दिनों लालू यादव भी बिहार की राजनीति में सक्रिय हो गए हैं. इससे पहले उन्होंने भी नीतीश कुमार और सरकार पर हमला करते हुए लिखा था कि, “गंगा मैया की गोद में लाशों का अम्बार लगना बेहद चिंताजनक, दर्दनाक और शर्मनाक है। किसकी लापरवाही से यह सब हो रहा है? यूपी-बिहार के बेटों अपनी जीवनदायिनी गंगा माँ को बचाओ।” बता दें कि, पिछले दिनों कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी आयी है जिसके कारण बिहार में 25 मई तक लॉकडाउन बढ़ाने का निर्णय लिया गया है.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.