By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

विवादित बयान देकर बुरे फंसे सीएम खट्टर,  निंदा पत्र भेजने की तैयारी में है बिहार महिला आयोग

;

- sponsored -

हरियाणा के मुख्यमत्रंी मनोहर लाल खट्टर को उनका दिया एक बयान उन पर भारी पड़ गया है। दरअसल सीएम खट्टर ने काश्मीर से बहु लाने की बात कही थी। उनके इस बयान के बाद न सिर्फ उनकी निंदा हो रही है बल्कि अब बिहार महिला आयोग उन्हें निंदा पत्र भेजने की तैयारी में है।

-sponsored-

-sponsored-

विवादित बयान देकर बुरे फंसे सीएम खट्टर,  निंदा पत्र भेजने की तैयारी में है बिहार महिला आयोग

सिटी पोस्ट लाइवः हरियाणा के मुख्यमत्रंी मनोहर लाल खट्टर को उनका दिया एक बयान उन पर भारी पड़ गया है। दरअसल सीएम खट्टर ने काश्मीर से बहु लाने की बात कही थी। उनके इस बयान के बाद न सिर्फ उनकी निंदा हो रही है बल्कि अब बिहार महिला आयोग उन्हें निंदा पत्र भेजने की तैयारी में है।महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने कहा है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री का बयान बेहद आपत्तिजनक है। बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा है कि महिलाओं को लेकर दिए गए बयान से यह साबित होता है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री की सोच कितनी निकृष्ट है।

आयोग ने तय किया है कि वह हरियाणा के मुख्यमंत्री के बयान पर आपत्ति जताते हुए उन्हें एक निंदापत्र भेजेगा। आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 खत्म किए जाने के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दो दिन पहले यह बयान दिया था कि पहले हरियाणा के मंत्री ओपी धनकड़ बिहार से बहू में लाने की बात कहते थे लेकिन अब कश्मीर से बहु लाने की बात की जा रही है।

 

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.