By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सीएम नीतीश का लालू पर निशाना, कहा-सत्ता ख़त्म होता देख लिख रहे जेल से चिठ्ठी

Above Post Content

- sponsored -

पटना से सटे मनेर में प्रचार के दौरान नीतीश ने कहा कि अगर उन लोगों का शासन आया तो आपलोगों को फिर से बिजली के तार पर कपड़ा सुखाना पड़ेगा. लालू पर निशाना साधते हुए नीतीश ने कहा कि सत्ता खत्म होने के अनुमान को देखते हुए जेल के अंदर से चिठ्ठी लिखी जा रही है लेकिन याद रखिये यदि सत्ता उनके हाथ मे आई तो फिर से बिजली के तार पर कपड़ा सुखाना पड़ेगा.

Below Featured Image

-sponsored-

सीएम नीतीश का लालू पर निशाना, कहा-सत्ता ख़त्म होता देख लिख रहे जेल से चिठ्ठी

सिटी पोस्ट लाइव : 17वें लोकसभा चुनाव के कुल 6 सीटों पर मतदान हो चुके हैं. प्रत्याशियों के भाग्य वोटिंग मशीन में कैद हो चुके हैं. ऐसे में इन सभी सीटों को जीतने के लिए सभी प्रत्याशी एड़ी-चोटी का जोड़ लगाये हुए हैं. इसी क्रम सीएम नीतीश कुमार ने चुनाव प्रचार के दौरान लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा है. पटना से सटे मनेर में प्रचार के दौरान नीतीश ने कहा कि अगर उन लोगों का शासन आया तो आपलोगों को फिर से बिजली के तार पर कपड़ा सुखाना पड़ेगा. लालू पर निशाना साधते हुए नीतीश ने कहा कि सत्ता खत्म होने के अनुमान को देखते हुए जेल के अंदर से चिठ्ठी लिखी जा रही है लेकिन याद रखिये यदि सत्ता उनके हाथ मे आई तो फिर से बिजली के तार पर कपड़ा सुखाना पड़ेगा.

नीतीश ने कहा कि देश में आरक्षण खत्म नहीं होगा लेकिन इसके लिए बहुत भ्रांतियां फैलाये जा रही है उसके भ्रम में नही आना है. चुनावी सभा को सबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश की प्रतिष्ठा बढ़ी है. गरीब के उत्थानों के लिए बहुत काम किया है. गरीबों को धुंआ नहीं झेलना पड़ता है और न ही इलाज के लिए कर्ज लेने की जरूरत पड़ रही है. कृषि रोड मैप बनाकर बिहार सरकार 2008 से काम कर रही है लेकिन किसान सम्मान योजना किसानों के लिए वरदान है. बिहार को पिछड़ेपन से मुक्त करने के लिए केंद्र से बहुत मदद मिली है. लालू परिवार पर हमला करते हुए कहा कि उनकी कुर्सी गिरी तो पत्नी को मुख्यमंत्री बना दिए. जो लोग आज आरक्षण पर भाषण दे रहें है वो बताएं कि उन्होंने अपने शासन में कितना आरक्षण दिया था. 

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.