By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पीएम मोदी के कोरोना वैक्सीन एवं संक्रमण से बचाव पर हुए बैठक में शामिल हुए सीएम नीतीश

;

- sponsored -

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कोरोना वैक्सीन एवं कोरोना संक्रमण से बचाव पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित बैठक में एक अणे मार्ग स्थित नेक संवाद से मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार शामिल हुए। कोरोना वैक्सीन एवं कोरोना संक्रमण से बचाव पर प्रधानमंत्री ने विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ संवाद किया।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कोरोना वैक्सीन एवं कोरोना संक्रमण से बचाव पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित बैठक में एक अणे मार्ग स्थित नेक संवाद से मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार शामिल हुए। कोरोना वैक्सीन एवं कोरोना संक्रमण से बचाव पर प्रधानमंत्री ने विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ संवाद किया। इस दौरान नीति आयोग के सदस्य श्री बी0के0 पॉल ने कोरोना वैक्सीन के डेवलपमेंट से संबंधित एक प्रस्तुतीकरण दिया।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से संवाद के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आज के प्रस्तुतीकरण में कोरोना वैक्सीन से संबंधित बातों की जानकारी दी गई है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए राज्य सरकार पूरी सतर्कता बरतते हुए काम कर रही है। कोरोना वैक्सीन उपलब्ध होने की स्थिति में वैक्सीन को लोगों तक पहुंचाने के लिए राज्य सरकार द्वारा व्यवस्थित रुप से सारी तैयारियां की जा रही हैं।

बता दें इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि देश में एक बार फिर कोरोना बढ़ सकता है. हमें पूरी तरह सतर्क रहना होगा. कुछ लोग वैक्सीन को लेकर राजनीति कर रहे है. मैने इन्हें राजनीति करने से रोक नहीं सकता. कोरोना पॉजिटिविटी 5 प्रतिशत के अंदर लाना होगा. तभी हम कामयाब हो पाएंगे. उन्होंने कहा कि सभी तक वैक्सीन पहुंचाना हमारा लक्ष्य है. इसमें कोई विवाद ही नहीं है. लेकिन वैक्सीन शुरूआती दौर में किसे देना है ये राज्य सरकार से बेहतर कोई नहीं जान सकता.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

पीएम ने कहा कि लोगों को बेहतर वैक्सीन ही मुहैया कराएंगे, वैक्सीन कब आएगी वैज्ञानिक तय करेंगे. उन्होंने कहा कि लोग पहले कोरोना होने पर जानकारी देते थे, लेकिन अब सोंचते हैं कि हुआ भी तो ठीक हो जायेंगे. इतना ही नहीं अपनी बीमारी दूसरों से छिपाने लगे हैं. वहीं उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य को मिलकर काम करना होगा. वैक्सीन उपलब्ध कराने का काम पूरी पारदर्शिता के साथ होगा.

;

-sponsored-

Comments are closed.