By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कश्मीर में मजदूरों की मौत पर भड़के CM नीतीश, कहा- आतंकियों के खिलाफ जल्द एक्शन हो

HTML Code here
;

- sponsored -

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा आज जनता दरबार लगाया गया था. इस दौरान सीएम ने फरियादियों की शिकायतें सुनी. इसके बाद वे मीडिया से मुखातिब हुए. सीएम नीतीश कुमार कश्मीर में बिहारी मजदूरों की मौत पर काफी भड़के हुए हैं.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा आज जनता दरबार लगाया गया था. इस दौरान सीएम ने फरियादियों की शिकायतें सुनी. इसके बाद वे मीडिया से मुखातिब हुए. सीएम नीतीश कुमार कश्मीर में बिहारी मजदूरों की मौत पर काफी भड़के हुए हैं. उन्होंने इस मामले में जल्द से जल्द आतंकियों के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, बिहारियों की मौत को लेकर सरकार चिंतित है. बिहार सरकार ने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से भी बात की है.

उपराज्यपाल से बातचीत के दौरान उन्होंने मजदूरों की सुरक्षा का भरोसा दिलाया है. साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि, कल ही तीसरी घटना घटी है. लेकिन, उपराज्यपाल ने प्रशासन को लेकर बिहारियों की सुरक्षा का भरोसा दिलाया है. कहा कि, आतंकियों के खिलाफ जल्द एक्शन लिया जाए. वहां बाहर से आ रहे लोगों को ही निशाना बनाया जा रहा है. जबकि, देश में हर एक व्यक्ति कहीं भी जाकर कर काम करने के लिए स्वतंत्र है. फिलहाल, प्रशासन वहां मजदूरों को बचाने के हर एक उपाय किये जा रहे हैं.

बता दें कि, कश्मीर में हो रहे हमले के बाद बिहार की सियासत में भी उबाल आ गया है. दरअसल, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर हो गए हैं. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को इस मामले में एक पत्र भी लिखा है. साथ ही निशाना साधते हुए कहा कि, ‘डबल इंजन सरकार की बिहारवासियों पर डबल मार पड़ रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बिहारी की जान की कीमत दो लाख रुपए लगाकर बिना किसी संवेदना प्रकट किए, फिर सुषुप्त अवस्था में चले जाएंगे.’

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.