By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

CM नीतीश खुद कर रहे हैं क्वारंटीन सेंटरों की समीक्षा, प्रवासी मजदूरों से पूछ रहे हाल-चाल

;

- sponsored -

सीएम नीतीश वीसी के माध्यम से विभिन्न क्वारांटाइन सेन्टर का अवलोकन कर रहे हैं. वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से नीतीश कुमार क्वारंटीन सेंटर में रह रहे प्रवासी मजदूरों से संवाद कर रहे और जानकारी ले रहे कि कहां कमी है.

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के क्वारंटीन सेंटरों से लगातार मिल रही शिकायतों के बाद  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद क्वारंटीन सेंटर का अवलोकन कर रहे हैं. सीएम नीतीश वीसी के माध्यम से विभिन्न क्वारांटाइन सेन्टर का अवलोकन कर रहे हैं. वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से नीतीश कुमार क्वारंटीन सेंटर में रह रहे प्रवासी मजदूरों से संवाद कर रहे और जानकारी ले रहे कि कहां कमी है.सीएम नीतीश नेक संवाद से हीं अधिकारियों से जुड़े हैं.इस कार्यक्रम में मुख्य सचिव,डीजीपी एवं अन्य अधिकारी मौजूद हैं.

सीएम नीतीश कुमार आज 10 जिलों के प्रखंड स्तरीय क्वारंटीन सेंटरों की समीक्षा कर रहे हैं.ये 10 जिले इस प्रकार हैं -पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, पूर्णिया ,गया ,बेगूसराय, रोहतास, मधुबनी, दरभंगा, सीतामढ़ी और शिवहर।इन सभी जिलों के जिलाधिकारियों को निर्देश दिया गया था कि संबंधित जिले के जिलाधिकारी प्रखंड स्तरीय 2 क्वारंटीन सेंटरों की समीक्षा हेतु  लैपटॉप और इंटरनेट कनेक्शन की व्यवस्था सुनिश्चित करें ताकि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रखंड स्तरीय क्वारंटीन सेंटरों की समीक्षा की जा सके.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.