By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दरभंगा में अब्दुल बारी सिद्धकी के घर पहुंचे सीएम नीतीश, बाढ़ के बहाने बदल रहा सियासत का समीकरण!

- sponsored -

बिहार के राजनीतिक गलियारों से बड़ी खबर आ रही है। खबर सीएम नीतीश कुमार और आरजेडी के कद्दावर नेता अब्दुल बारी सिद्धकी के बीच मुलाकात की है। दरअसल सीएम नीतीश कुमार आज बिहार के बाढ़ राहत शिविरों का जायजा लेने निकले हैं इस दौरान वे दरभंगा के अलीनगर स्थित आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्धकी के घर पहुंचे हैं और उनसे मुलाकात की है।

-sponsored-

दरभंगा में अब्दुल बारी सिद्धकी के घर पहुंचे सीएम नीतीश, बाढ़ के बहाने बदल रहा सियासत का समीकरण!

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के राजनीतिक गलियारों से बड़ी खबर आ रही है। खबर सीएम नीतीश कुमार और आरजेडी के कद्दावर नेता अब्दुल बारी सिद्धकी के बीच मुलाकात की है। दरअसल सीएम नीतीश कुमार आज बिहार के बाढ़ राहत शिविरों का जायजा लेने निकले हैं इस दौरान वे दरभंगा के अलीनगर स्थित आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्धकी के घर पहुंचे हैं और उनसे मुलाकात की है। सीएम के दरभंगा दौरे को लेकर सिद्धकी पहले से हीं दरभंगा में मौजूद थे। बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद यह पहला मौका है जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब्दुल बारी सिद्दीकी के घर पहुंचे हों।

बिहार में महागठबंधन की सरकार के दौरान सिद्दीकी नीतीश कुमार की कैबिनेट में वित्त मंत्री थे। दोनों के बीच नजदीकियां भी थी लेकिन लालू परिवार के कारण रिश्तो में खटास आ गई। बाद में महागठबंधन टूटा तो सिद्दीकी विपक्ष में जा बैठे। बहरहाल सीएम नीतीश कुमार औ अब्दुल बारी सिद्धकी के बीच के मुलाकात के मायने निकाले जा रहे हैं और बिहार के राजनीतिक गलियारों में चर्चा का बाजार गर्म हो गया है। इस मुलाकात को आरजेडी और नीतीश के बीच बढ़ती नजदीकियों से जोड़कर देखा जा रहा है और उन कयासों से भी जो अक्सर लग रहे हैं कि सीएम नीतीश कुमार बीजेपी का साथ छोड़ सकते हैं।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.