By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बाढ़ पर बोले सीएम नीतीश-‘सरकार मदद ओर राहत हीं पहुंचा सकती है, प्रकृति के आगे सब बेवस हैं’

- sponsored -

बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र के दौरान बाढ़ को लेकर भी सरकर विपक्ष के निशाने पर है और सदन में लगातार हंगामा हो रहा है। इस बीच सीएम नीतीश कुमार ने विधानसभा बाढ़ पर विस्तार से जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि सरकार अपनी जिम्मेवारी निभा रही है।

-sponsored-

बाढ़ पर बोले सीएम नीतीश-‘सरकार मदद ओर राहत हीं पहुंचा सकती है, प्रकृति के आगे सब बेवस हैं’

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र के दौरान बाढ़ को लेकर भी सरकर विपक्ष के निशाने पर है और सदन में लगातार हंगामा हो रहा है। इस बीच सीएम नीतीश कुमार ने विधानसभा बाढ़ पर विस्तार से जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि सरकार अपनी जिम्मेवारी निभा रही है। ‘हम मदद और राहत पहुंचा सकते हैं लेकिन प्रकृति के आगे सब बेबस हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि बिहार में फ्लैश फ्लड के कारण हालात बिगड़े, हालात 2017 जैसे हैं। नीतीश कुमार ने कहा है कि नेपाल में हुई भारी बारिश के कारण उत्तर बिहार की नदियों में एकाएक आई बाढ़ ने हालात बिगाड़ दिए हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सदन में बताया कि सरकार बाढ़ पीड़ितों तक हर संभव मदद पहुंचाने के लिए लगातार काम कर रही है। अधिकारियों से लेकर जनप्रतिनिधियों तक को बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत पहुंचाने को कहा गया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा की उन्होंने खुद दो दिनों तक हवाई सर्वेक्षण कर के बाढ़ की स्थिति का जायजा लिया है हालात खराब है लेकिन सरकार राहत और बचाव में लगी हुई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में अब तक लगभग 26 लाख लोग बाढ़ से प्रभावित हुए हैं। अगर आगे के दिनों में नेपाल में बारिश नहीं हुई तो हालात में सुधार होने की संभावना है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.