By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

यूपी सरकार के फैसले को सीएम नीतीश ने बताया गलत, कहा-‘इससे और फैलेगी बीमारी’

;

- sponsored -

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने यूपी सरकार के उस फैसले को गलत बताया है जिसके तहत दिल्ली से हजारों की संख्या में अपने गांव के लिए पैदल निकले लोगों के लिए 200 बसों का इंतजाम किया है। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि विशेष बस से लोगों को भेजना एक गलत कदम है।

-sponsored-

-sponsored-

यूपी सरकार के फैसले को सीएम नीतीश ने बताया गलत, कहा-‘इससे और फैलेगी बीमारी’

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने यूपी सरकार के उस फैसले को गलत बताया है जिसके तहत दिल्ली से हजारों की संख्या में अपने गांव के लिए पैदल निकले लोगों के लिए 200 बसों का इंतजाम किया है। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि विशेष बस से लोगों को भेजना एक गलत कदम है। उन्होंने कहा कि इससे बीमारी और फैलेगी जिसकी रोकथाम और उससे निपटना सबके लिए मुश्किल होगा। जो जहां है उनके लिए रहने खाने की व्यवस्था वहीं की जा रही है।

यह फैसला लाॅकडाउन को पूरी तरह फेल कर देगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुझाव दिया कि स्थानीय स्तर पर हीं कैॅॅप लगाकर लोगों के रहने और खाने का इंतजाम किया जाए। गौरतलब है कि दिल्ली एनसीआर से हजारों की संख्या में लोग अपने घर जाने के लिए पैदल निकल रहे हैं। इसे देखते हुए यूपी सरकार ने 200 बसों का इंतजाम िकया है, ये बसें नोएडा-गाजियाबाद से हर दो घंटो में रवाना होगी।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

इन बसों में ज्यादातर पूर्वांचल और बिहार के यात्री हो सकते हैं। कई दिनों से परेशानी झेल रहे इन यात्रियों के लिए राहत वाली बात हो सकती है लेकिन सच्चाई ये भी है कि इन यात्रियों में अगर कोई भी संक्रमित हुआ तो बड़ी दिक्कत खड़ी हो सकती है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.