By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सीएम नीतीश ने गंगा उद्भव योजना एवं रबर डैम के चल रहे कार्यों का लिया जायजा

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजगीर से सड़क मार्ग होते हुए गया पहुंचें, जहां वे गया के मानपुर अबगिल्ला के पास स्थित गंगा उद्घव योजना की जनाकारी लिया, साथ ही सीता कुंड पिंडवेदी के समीप फल्गु नदी में बन रहे रबर डैम का भी जायजा लिया

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजगीर से सड़क मार्ग होते हुए गया पहुंचें, जहां वे गया के मानपुर अबगिल्ला के पास स्थित गंगा उद्घव योजना की जनाकारी लिया, साथ ही सीता कुंड पिंडवेदी के समीप फल्गु नदी में बन रहे रबर डैम का भी जायजा लिया, मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे. जगह-जगह पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है। इस दौरान जदयू के कई कार्यकर्ता भी सीताकुंड और मानपुर में कई कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री गंगा उद्गम योजना एवं रबर डैम का जायजा लेने स्वयं गया कि धरती पर पहुंच हैं। गंगा का पानी मोकामा से गया पहुंचना निश्चित रूप से गया वासियों के लिए एक बहुत बड़ी सौगात है। इससे पेयजल की समस्या दूर होगी। चूंकि गया में दूर-दूर से लोग आते है। ऐसे में गंगा उद्गव योजना को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गया वासियों को एक बहुत बड़ी सौगात दी है। इससे समस्त गया वासियों में खुशी व्याप्त है।

गया से जितेंद्र कुमार की रिपोर्ट

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.