By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में चल रहे राहत कार्यों का जायजा लेंगे सीएम, सीतामाढ़ी दौरा आज

- sponsored -

सीएम नीतीश कुमार आज सीतामढ़ी के दौरे पर होंगे। वे आज बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में चल रहे राहत कार्यों का जायजा भी लेंगे। आपको बता दें कि इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने कई बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया था और अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिये थे।

-sponsored-

बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में चल रहे राहत कार्यों का जायजा लेंगे सीएम, सीतामाढ़ी दौरा आज

सिटी पोस्ट लाइवः सीएम नीतीश कुमार आज सीतामढ़ी के दौरे पर होंगे। वे आज बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में चल रहे राहत कार्यों का जायजा भी लेंगे। आपको बता दें कि इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने कई बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया था और अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिये थे। सीएम सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर में बाढ़ पीड़ितों से मिलेगे। वही प्रशासन की ओर से बाढ़ पीड़ितों के लिए चलाए जा रहे सामुदायिक किचेन और प्रशासनिक कार्यो का जायगा लेंगे।

इधर सीएम के सीतामढ़ी आगमन को लेकर प्रशासन की ओर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये है। सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है। वहीं चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती की गई है।बता दें कि सीतामढ़ी जिला भयंकर बाढ़ से प्रभावित है। जिले के कई गांव पूरी तरह से जलमग्न है। पूरा जन-जीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त है। हजारो लोग बाढ़ से प्रभावित है। लोग राहत कैंपो में शरण लिए हुए है। प्रशासन की ओर से इनके रहने और खाने-पीने की व्यवस्था की गई है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.