By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

CM कल से शुरू करेंगे उपचुनाव के लिए प्रचार-प्रसार, दोनों सीटों पर JDU की जीत के लिए करेंगे जनसभा

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में उपचुनाव को लेकर राजनीति की गतिविधियां अब काफी दिलचस्प होने वाली है. इस बीच बड़ी खबर सामने आ रही है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कल से चुनाव प्रचार शुरू करेंगे. कल पहले दिन वे दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इस बीच बता दें कि, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो भी आज पटना आने वाले हैं.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में उपचुनाव को लेकर राजनीति की गतिविधियां अब काफी दिलचस्प होने वाली है. इस बीच बड़ी खबर सामने आ रही है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कल से चुनाव प्रचार शुरू करेंगे. कल पहले दिन वे दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इस बीच बता दें कि, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो भी आज पटना आने वाले हैं. वे भी तारापुर और कुशेश्वरस्थान दोनों सीटों के लिए प्रचार-प्रसार करेंगे. इस बीच अब या प्रचार-प्रसार काफी दिलचस्प होने वाला है. बिहार के बड़े नेता दोनों सीटों पर अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रचार-प्रसार करेंगे.

जानकारी के मुताबिक, कल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र के खेत मैदान में पहली चुनावी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. इसके बाद वे अपनी दूसरी जनसभा को तारापुर में संबोधित करेंगे. सीएम की पहली चुनावी जनसभा सुबह 11:45 बजे कुशेश्वरस्थान प्रखंड के धौलिया में आयोजित होगी तो वहीं उनकी दूसरी जनसभा तारापुर विधानसभा क्षेत्र के ईदगाह मैदान गाजीपुर में दोपहर 1:45 बजे से होगी. बता दें कि, जदयू की तरफ से तारापुर से राजिव कुमार सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है तो वहीं कुशेश्वरस्थान से अमन हजारी को उम्मीदवार बनाया गया है.

इस बीच अब खबर सामने आ रही है कि जदयू के लिए यह उपचुनाव जीतना महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे पहले दोनों सीटों पर जदयू के ही विधायक थे. कुशेश्वर स्थान से विधायक रहे शशिभूषण हजारी और तारापुर से मेवालाल चौधरी दोनों के निधन के कारण इन सीटों पर उपचुनाव हो रहा है. वहीं, यह उपचुनाव अब दिलचस्प होगा क्योंकि एक तरफ कल से नीतीश कुमार प्रचार-प्रसार शुरू करेंगे तो वहीं लालू यादव भी आज करीब 3 सालों बाद पटना आयेंगे और वे भी उपचुनाव के लिए प्रचार-प्रसार करेंगे. खबर सामने आई है कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी भी मौजूद रहेंगे.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.