By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मानव श्रृंखला को लेकर सीएम की समीक्षा बैठक, जल जीवन हरियाली बुकलेट का लोकापर्ण

;

- sponsored -

सीएम नीतीश कुमार ने जल जीवन हरियाली से जुड़े बुकलेट को लांच किया है। सीएम जल जीवन हरियाली को लेकर बनने वाली मानव श्रृंखला को लेकर समीक्षा बैठक भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि जल जीवन हरियाली को लेकर मानव श्रृंखला बनने वाली है जिसकी तैयारी जोर-शोर से चल रही है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

मानव श्रृंखला को लेकर सीएम की समीक्षा बैठक, जल जीवन हरियाली बुकलेट का लोकापर्ण

सिटी पोस्ट लाइव : सीएम नीतीश कुमार ने जल जीवन हरियाली से जुड़े बुकलेट को लांच किया है। सीएम जल जीवन हरियाली को लेकर बनने वाली मानव श्रृंखला को लेकर समीक्षा बैठक भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि जल जीवन हरियाली को लेकर मानव श्रृंखला बनने वाली है जिसकी तैयारी जोर-शोर से चल रही है। समीक्षा बैठक से पहले सीएम नीतीश कुमार ने जल जीवन हरियाली से संबंधित एक बुकलेट का लोकार्पण भी किया है। इस बुक लेट में जल जीवन और हरियाली के विषय में जानकारी दी गई है।

सिटी पोस्ट लाइवः सीएम नीतीश कुमार ने जल जीवन हरियाली से जुड़े बुकलेट को लांच किया है। सीएम जल जीवन हरियाली को लेकर बनने वाली मानव श्रृंखला को लेकर समीक्षा बैठक भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि जल जीवन हरियाली को लेकर मानव श्रृंखला बनने वाली है जिसकी तैयारी जोर-शोर से चल रही है। समीक्षा बैठक से पहले सीएम नीतीश कुमार ने जल जीवन हरियाली से संबंधित एक बुकलेट का लोकार्पण भी किया है। इस बुक लेट में जल जीवन और हरियाली के विषय में जानकारी दी गई है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.