By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गठबंधन की पार्टियां लोगो को दिग्भ्रामित कर वोट मांग रही: जेपी नड्डा

- sponsored -

कांग्रेस ने देश में 60 वर्षों तक शासन किया, लेकिन देश के जरूरतमंद परिवार का समुचित विकास नहीं कर पाई। आज गठबंधन की पार्टियां लोगो को दिग्भ्रामित कर वोट मांग रही हैं।

Below Featured Image

-sponsored-

गठबंधन की पार्टियां लोगो को दिग्भ्रामित कर वोट मांग रही: जेपी नड्डा

सिटी पोस्ट लाइव, साहेबगंज: कांग्रेस ने देश में 60 वर्षों तक शासन किया, लेकिन देश के जरूरतमंद परिवार का समुचित विकास नहीं कर पाई। आज गठबंधन की पार्टियां लोगो को दिग्भ्रामित कर वोट मांग रही हैं। राज्य की जनता को तय करना है कि राज्य का विकास कौन कर सकता है। ये बातें शनिवार को बोरियो प्रखंड परिसर में आयोजित भाजपा उम्मीदवार सूर्यनारायण हांसदा के चुनाव प्रचार अभियान को संबोधित करते हुए भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कही।  उन्होंने कहा कि गंगा नदी के तट से भगवान बिरसा मुंडा की पावन धरती को नमन करता हूं। वोट मांगने वाले नेता 14 से 20 दिसंबर तक वोटों के सौदागार आपको रास्ते को भटकाने की कोशीश करेंगे। राज्य को सुरक्षित हाथों में दें। वोट उन्हें दें जो पांच साल तक आपकी सेवा करे। इसके लिए जरूरी है कि डबल इंजन की सरकार पुनः झारखंड में स्थापित करें। उन्होंने कहा कि पूरे देश में 55 करोड़ लोगों के बीच 40 प्रतिशत आबादी के हेल्थकार्ड बन चुके हैं। 8 करोड़ लोगों को मुफ्त गैस चूल्हे दिये गये। उन्होंने कहा कि पूरे देश का मान-सम्मान पूरे विश्व में बढ़ा है। अनुच्छेद 370, तीन तलाक कानून और नागरिकता संशोधन बिल लाकर सरकार देशहित में कठिन फैसले लेकर अलग पहचान दिलाने का काम किया है।
Also Read

-sponsored-

भाजपा उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करेंः अर्जुन मुंडा
केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनाने के लिए यहां से भाजपा उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करें। जिससे राज्य का विकास बड़े पैमाने पर हो सके। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य की खुशहाली के लिए पुनः एक बार डबल इंजन की सरकार को चुनकर यहां से भाजपा प्रत्याशी को विधानसभा भेजने का काम करें। इस मौके पर कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा का भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा जोरदार स्वागत बडे़ माला पहनाकर किया गया। इस मौके पर अनेक लोग उपस्थित थे।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.