By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जविपा उम्‍मीदंवार अनिल कुमार ने कहा-बक्‍सर का संपूर्ण विकास हमारी प्राथमिकता

Above Post Content

- sponsored -

जनतांत्रिक विकास पार्टी के उम्‍मीदवार सह राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अनिल कुमार ने मंगलवार को राजपुर विधान सभा क्षेत्र में इटाढ़ी, हरपुर, बगही, निहालपुर,पकड़ी समेत दर्जनों गावों में सघन जनसंपर्क किया और जनता से अपने लिए समर्थन मांगा। इस दौरान उन्‍होंने कई जगहों पर सभाएं भी की और लोगों को अपनी आगामी कार्यनीति और विजन से अवगत कराया।

Below Featured Image

-sponsored-

जविपा उम्‍मीदंवार अनिल कुमार ने कहा-बक्‍सर का संपूर्ण विकास हमारी प्राथमिकता

सिटी पोस्ट लाइव : जनतांत्रिक विकास पार्टी के उम्‍मीदवार सह राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अनिल कुमार ने मंगलवार को राजपुर विधान सभा क्षेत्र में इटाढ़ी, हरपुर, बगही, निहालपुर,पकड़ी समेत दर्जनों गावों में सघन जनसंपर्क किया और जनता से अपने लिए समर्थन मांगा। इस दौरान उन्‍होंने कई जगहों पर सभाएं भी की और लोगों को अपनी आगामी कार्यनीति और विजन से अवगत कराया। अनिल कुमार ने स्‍पष्‍ट तौर पर जनता के बीच जाकर कहा कि हमारी जन्‍मभूमि बक्‍सर है। हमने आज तक नेताओं द्वारा सिर्फ बक्‍सर की उपेक्षा ही देखी है। वरना आज यहां भी अच्‍छे अस्‍पताल, स्‍कूल, कॉलेज, सड़कें, कानून, और मजबूत किसान होते।

अनिल कुमार ने कहा कि  यह वक्‍त फैसला लेने का है। यह चुनाव बाबा साहेब के संविधान को बचाने का है। समय एक ऐसे जनप्रतिनिधि चुनने का है, जो आपका हो और आपके साथ रह कर आपकी समस्‍याओं को समझे। उन समस्‍याओं के निदान के लिए सड़क से संसद तक मजबूती से आवाज बुलंद करे। आपने पिछली बार जुमलों पर उम्‍मीद कर एक प्रतिनिधि तो चुन लिया, लेकिन वो तो फिरंगी था। तो उसे कैसे बक्‍सर और यहां की चिंता होती। उल्‍टे कभी भ्रष्‍टाचार से तो कभी छल से बक्‍सर को नुकसान पहुंचाने का ही काम किया। आज वक्‍त ऐसे ही लोगों को सबक सिखाने का है।

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

उन्‍होंने कहा कि सामंतियो की वजह से आज बक्‍सर के खेत सूख रहे हैं। खेतों में पानी नहीं है। किसानों को समर्थन मूल्‍य नहीं मिल रहा है। युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। महिलाओं की सुरक्षा भगवान भरोसे है। बेटियों के लिए आज तक कोई विश्‍वविद्यालय नहीं बन सका है। सड़क भी बेहद जर्जर है। स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाओं का बुरा हाल है। ऐसे में इन्‍होंने कौन सा काम किया, जो ऐसे लोगों को वोट मिलना चाहिए। यह राजपुर की जनता को सोचने की जरूरत है। उन्‍होंने कहा कि कभी 15 लाख कभी 3 डिसमिल जमीन देने का लगातार झूठे वादे, झूठे दिलासे, झूठे विकास के खोखले दावे तो बढ़-चढ़कर किये जा रहें है, लेकिन जब जनता इन वादे, दावे की गहराई में जाकर जनप्रतिनिधियों से सवाल करती है तो इनके पसीने छूटने लगते हैं।

अनिल कुमार ने राजपुर की जनता से रोजगार, शिक्षा, अस्‍पताल, महिला कॉलेज, एम्‍स जैसी चीजों की स्‍थापना के संकल्‍प को दोहराया और कहा कि अगर इस बार उन्‍हें बक्‍सर से लोकसभा में नेतृत्‍व का मौका मिलता है, तो वे विकास को प्राथमिकता देंगे और किसानों से लेकर नौजवानों की जिंदगी में तरक्‍की और खुशहाली लाने के लिए भरपूर कोशिश करेंगे। नहरों में पानी और समर्थन मूल्‍य में वृद्धि करने का काम करेंगे। इसलिए हम राजपुर और बक्‍सर की जनता से अपील करते हैं, ‘अब तक आपने उन लोगों को चुना, जिन्‍होंने चुनाव के बाद आपको आपके हाल पर छोर दिया, लेकिन इस बार अपने घर के बेटे को सिलाई मशीन छाप पर बटन दबा कर चुनिए।

जनसम्पर्क के मौके पर मोहन राम, डॉ रामराज भारती, सुविदार दास, मंटू पटेल, आशुतोष पांडे, संजय मंडल, मोहन गुप्ता, रामाधार राम, राजा यादव, संतोष यादव, रमेश राम,बैजनाथ राम, बीरेंद्र सिंह, अरुण सिंह, चंद्रशेखर सिंह, सुकर राम समेत सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.